Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Mukesh Sahani : आखिरी चरण से पहले मुकेश सहनी ने कह दी ऐसी बात, बिहार में तेज हुई सियासत; बोले- अगर गलती से भी...

Bihar Politics विकासशील इंसान पार्टी (वीआइपी) के संस्थापक और पूर्व मंत्री मुकेश सहनी ने अंतिम चरण के चुनाव को लेकर चुनावी सभा की। इस दौरान उन्होंने कहा कि भाजपा अपनी हार सामने देखकर बौखला गई है। प्रधानमंत्री से लेकर अन्य नेता अनाप-शनाप बोलने लगे हैं। आलम यह है कि बौखलाई भाजपा (BJP) विपक्ष के नेता को जेल में डालने की धमकी देने पर आ गई है।

By Jagran News Edited By: Mukul Kumar Updated: Tue, 28 May 2024 09:31 AM (IST)
Hero Image
विकासशील इंसान पार्टी (वीआइपी) के संस्थापक और पूर्व मंत्री मुकेश सहनी

राज्य ब्यूरो, पटना। Bihar Politics News विकासशील इंसान पार्टी (वीआइपी) के संस्थापक और पूर्व मंत्री मुकेश सहनी (Mukesh Sahani)  ने कहा है कि भाजपा अपनी हार सामने देखकर बौखला गई है। प्रधानमंत्री से लेकर अन्य नेता अनाप-शनाप बोलने लगे हैं। आलम यह है कि बौखलाई भाजपा (BJP)  विपक्ष के नेता को जेल में डालने की धमकी देने पर आ गई है।

मुकेश सहनी सोमवार को जहानाबाद, भोजपुर और पटना की चुनावी सभा में बोल रहे थे। सहनी ने कहा कि अभी चुनाव जारी है, बावजूद इसके वे चुनाव के बीच में हैं तब तो ऐसी धमकी दे रहे हैं। अगर, गलती से भी ये जीत गए तो ये न संविधान मानेंगे और न ही लोकतंत्र ही इनके लिए मायने रखेगा।

उन्होंने कहा कि छह चरणों के चुनाव में मिले रुझानों से मोदी जी बहुमत से काफी पीछे हैं। सातवें चरण को लेकर एनडीए के नेता खूब कूद-फांद कर रहे हैं, लेकिन साफ है कि मोदी जी को बहुमत नहीं मिलने वाला है।

मतदाताओं से कर दी ये अपील

उन्होंने बिहार के मतदाताओं से अपील करते हुए कहा कि महागठबंधन बढ़त बना चुका है, उस बढ़त को और बढ़ाने के लिए वे महागठबंधन प्रत्याशियों को वोट करें। उन्होंने कहा कि यह खास चुनाव है और यह संविधान बचाने की लड़ाई है।

सहनी ने आगे कहा कि अगर संविधान ही नहीं रहेगा तो गरीबों, दलितों, पिछड़ों का हक भी समाप्त हो जाएगा। यही कारण है कि सिर उठाकर जीने के लिए इस संविधान को बचाने की लड़ाई एकजुट होकर लड़नी है।

यह भी पढ़ें-

Bihar News : पूर्वी चंपारण में राम-जानकी मंदिर से 200 साल पुरानी लक्ष्मण की मूर्ति चोरी, लोगों का फूटा गुस्सा

Heat Stroke In Bihar : गर्मी से गया और सारण के तीन स्कूलों की 20 छात्राएं बीमार, एक शिक्षिका की हालत भी बिगड़ी

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें