Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Mukesh Sahani Father Murder: पिता की हत्या पर मुकेश सहनी ने दी पहली प्रतिक्रिया, तीन बड़े नेताओं से की फोन पर बात

Jitan Sahani Murder अपने पिता जीतन सहनी की हत्या पर वीआईपी प्रमुख मुकेश सहनी (Mukesh Sahani) की पहली प्रतिक्रिया सामने आई है। मुकेश सहनी ने मीडिया के सामने बात करते हुए कहा कि मैंने सीएम नीतीश कुमार केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और लालू प्रसाद यादव से बात की है। उन्होंने मुझे आश्वासन दिया है कि दोषियों को किसी भी हालत में नहीं बख्शा जाएगा।

By Sanjeev Kumar Edited By: Sanjeev Kumar Updated: Tue, 16 Jul 2024 05:34 PM (IST)
Hero Image
पिता की हत्या पर मुकेश सहनी की पहली प्रतिक्रिया (ANI)

डिजिटल डेस्क, पटना। Mukesh Sahani Father Murder: अपने पिता जीतन सहनी की हत्या पर वीआईपी प्रमुख मुकेश सहनी (Mukesh Sahani) की पहली प्रतिक्रिया सामने आई है। मुकेश सहनी ने मीडिया के सामने बात करते हुए कहा कि मैंने सीएम नीतीश कुमार, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और लालू प्रसाद यादव से बात की है। उन्होंने मुझे आश्वासन दिया है कि दोषियों को किसी भी हालत में नहीं बख्शा जाएगा। 

हमारी आत्मा रो रही है: मुकेश सहनी

मुकेश सहनी ने कहा कि मेरे पिता जी की बेरहमी से अपराधियों ने हत्या कर दी है। पिताजी को इतनी क्रूरता से मारा गया कि शब्दों में बयां करना मुश्किल है। उनका खून हमारे घर की दीवारों पर लगा हुआ है। यह घटना हमारे पूरे परिवार के लिए अत्यंत दुर्भाग्यपूर्ण और असहनीय है। हमारी आत्मा रो रही है।

मुकेश सहनी ने कहा कि निषाद समाज के लिए यह दिन 'काला दिवस' के रूप में जाना जाएगा, लेकिन यह हमें डरा नहीं सकता। हम बिहार सरकार से आग्रह करते हैं कि वह जल्द से जल्द इस घटना की जांच कर दोषियों को कड़ी से कड़ी सजा दिलाने का काम करे।

आज शाम 7 बजे दरभंगा जिले के सुपौल बिरौल बाजार में दाह संस्कार कार्यक्रम होगा। आप सभी से निवेदन है कि इस समय हमारी पीड़ा में शामिल हों और अपनी उपस्थिति से हमें समर्थन प्रदान करें।

मायूस दिखे मुकेश सहनी

अपने पिता की हत्या को लेकर बयान देते समय मुकेश सहनी पूरी तरह से मायूस दिखे। उन्होंने मीडियी से ज्यादा देर बात नहीं की। हालांकि, इस दौरान उन्होंने किसी तरह की सियासत भी नहीं की।

मंगलवार सुबह दरभंगा के घर में मिला मुकेश सहनी के पिता का शव

बता दें कि विकासशील इंसान पार्टी के अध्यक्ष और बिहार के पूर्व मंत्री मुकेश सहनी के पिता जीतन सहनी की दरभंगा के सुपौल बाजार इलाके में उनके घर में हत्या कर दी गई। मंगलवार की सुबह जीतन सहनी का शव उनके पैतृक घर में मिला। दरभंगा एसएसपी जगननाथ रेड्डी ने घटना की पुष्टि की। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी है। जीतन सहनी का घर दरभंगा के सुपौल बाजार के अफजला पंचायत में है।