Move to Jagran APP

Mukesh Sahani: 'जल्दबाजी में कोई भी...', मुकेश सहनी ने नीतीश सरकार से कर दी बड़ी अपील, पिता की हत्या पर फिर हुए भावुक

विकासशील इंसान पार्टी प्रमुख और पूर्व मंत्री मुकेश सहनी ने कहा है कि पिता की जीतन मांझी की हत्या मामले में पुलिस की जांच संतोषप्रद है। उन्होंने कहा कि हम लोग चाहते हैं कि आनन-फानन में कोई निर्दोष नहीं फंसना चाहिए मगर जो आरोपी हैं उसे कड़ी सजा मिलनी चाहिए। मुकेश सहनी (Mukesh Sahani) ने कहा कि हम लोगों ने सोचा भी नहीं था कि उनके साथ ऐसा हो जाएगा।

By Sunil Raj Edited By: Sanjeev Kumar Updated: Wed, 17 Jul 2024 09:56 PM (IST)
Mukesh Sahani: 'जल्दबाजी में कोई भी...', मुकेश सहनी ने नीतीश सरकार से कर दी बड़ी अपील, पिता की हत्या पर फिर हुए भावुक
बिहार के सीएम नीतीश कुमार और वीआईपी प्रमुख मुकेश सहनी (जागरण)

राज्य ब्यूरो, पटना। विकासशील इंसान पार्टी प्रमुख और पूर्व मंत्री मुकेश सहनी ने कहा है कि पिता की जीतन मांझी की हत्या मामले में पुलिस की जांच संतोषप्रद है। उन्होंने कहा कि हम लोग चाहते हैं कि आनन-फानन में कोई निर्दोष नहीं फंसना चाहिए मगर जो आरोपी हैं उसे कड़ी सजा मिलनी चाहिए।

सहनी ने पिता का अंतिम संस्कार करने के बाद स्थानीय मीडिया से कहा कि उनके पिता की हत्या इस तरह से गांव में हो जाएगी, उन्होंने सोचा तक नहीं था। पिताजी गांव में रहना चाहते थे और इसी कारण वे यहीं रहते थे। कोई दिक्कत भी नहीं थी। गांव से उन्हें प्रेम था।

हम लोगों ने सोचा भी नहीं था कि ऐसा हो जाएगा: मुकेश सहनी

मुकेश सहनी (Mukesh Sahani) ने कहा कि हम लोगों ने सोचा भी नहीं था कि उनके साथ ऐसा हो जाएगा। उन्होंने पुलिस जांच पर संतोष जताया और कहा पुलिस एक्शन मोड में काम कर रही है। मुख्यमंत्री, गृह मंत्री के साथ पक्ष-विपक्ष के नेता उन्हें फोन कर संवेदना प्रकट कर रहे हैं।

गुनहगार को जल्द से जल्द सजा मिले

 मुकेश सहनी (Mukesh Sahani) ने कहा जो भी गुनहगार है उसे जल्द से जल्द कठोर सजा मिले। जिससे कोई अपराधी इस तरह की घटना करने के पहले सौ बार सोचे। नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव द्वारा कानून व्यवस्था पर सवाल उठाए जाने पर उन्होंने कहा कि विपक्ष का धर्म है कमियों को सरकार को बताना।

उन्होंने पिता द्वारा ब्याज पर पैसा देने की खबर से इंकार करते हुए कहा ऐसी सूचना मुझे नहीं थी। हां, उनसे जरूरतमंद पैसा उधार ले लेते थे जिसे वे बाद में लौटा देते थे।

ये भी पढ़ें

Pappu Yadav: पुरानी फॉर्म में लौटे पप्पू यादव, सांसद बनने के बाद निभा रहे अपना वादा; गुलाबबाग पहुंचकर किया ये काम

Bihar Politics: बिहार में BJP और JDU में सीटों को लेकर डील पक्की, राज्यसभा और विधान परिषद में ऐसे बनी बात