Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bihar Politics: 'बिहार विधानसभा चुनाव में अतिपिछड़ों को देंगे 33% टिकट', VIP प्रमुख मुकेश सहनी का एलान

बिहार विधानसभा चुनाव के मद्देनजर विकासशील इंसान पार्टी के नेताओं ने कमर कस ली है। पार्टी के प्रमुख मुकेश सहनी ने चुनाव को लेकर खास रणनीति भी बनाई है। उन्होंने एलान किया है कि आगामी विधानसभा चुनाव में उनकी पार्टी अतिपिछड़ों को 33 प्रतिशत टिकट देगी। सहनी ने कहा कि पहलवान मजबूत होगा तभी विपक्ष के पहलवान को चुनाव की लड़ाई में परास्त किया जा सकेगा।

By Sunil Raj Edited By: Rajat Mourya Updated: Tue, 13 Aug 2024 07:50 PM (IST)
Hero Image
विकासशील इंसान पार्टी के प्रमुख मुकेश सहनी। (फाइल फोटो)

राज्य ब्यूरो, पटना। महागठबंधन की सहयोगी विकासशील इंसान पार्टी (वीआईपी) विधानसभा चुनाव (Bihar Assembly Election) में अतिपिछड़ा समाज के 33 प्रतिशत लोगों को टिकट देगी। यह घोषणा पार्टी प्रमुख और पूर्व मंत्री मुकेश सहनी ने मंगलवार को पार्टी कार्यालय में आयोजित मिलन समारोह में की।

मिलन समारोह में दांगी समुदाय के दर्जनों नेताओं ने वीआईपी की सदस्यता ग्रहण की। दांगी नेताओं का स्वागत मुकेश सहनी ने किया और कहा कि इन सभी लोगों के आने से पार्टी और बड़ी और मजबूत होगी।

'VIP 33 प्रतिशत टिकट अतिपिछड़ों को देगी'

उन्होंने कहा कि अगले साल होने वाले चुनाव में पार्टी 33 प्रतिशत टिकट अतिपिछड़ों को देगी। उन्होंने पार्टी को मजबूत करने की अपील करते हुए कहा कि पहलवान मजबूत होगा तभी विपक्ष के पहलवान को चुनाव की लड़ाई में परास्त किया जा सकेगा।

पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं से सहनी की अपील

उन्होंने आगे कहा, पार्टी नेता और कार्यकर्ता अभी से चुनावी तैयारियों में जुट जाएं क्योंकि, चुनाव अगले साल नियत समय पर भी हो सकते हैं या फिर इस वर्ष भी।

जिन नेताओं ने वीआईपी की सदस्यता ली, उनमें उमेश दांगी, सुनील दांगी, कविंद्र दांगी, सोनू दिनकर, मनोज निरंजन राधेश्याम समेत अन्य नेता हैं।

ये भी पढ़ें- 'जन सुराज का सीधा मुकाबला NDA से होगा', Prashant Kishor ने खोल दिए पत्ते; लालू-तेजस्वी पर बोला हमला

ये भी पढ़ें- Tejashwi Yadav: बिहार में किसकी है बहार? तेजस्वी ने शेयर की लंबी-चौड़ी पोस्ट, नीतीश सरकार पर लगाए गंभीर आरोप

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें