Move to Jagran APP

Bihar Politics: 'अंधभक्त नहीं, राष्ट्रभक्त बने', मुकेश सहनी ने चुनावी सभा में की युवाओं से अनोखी अपील

विकासशील इंसान पार्टी के संस्थापक और पूर्व मंत्री मुकेश सहनी ने युवाओं से राष्ट्रभक्त बनने और अंधभक्त नहीं बनने की अपील की है। उन्होंने यह भी कहा कि यह लोकतंत्र की ताकत है कि जो अच्छा काम नहीं करेगा उसे जनता हटा देगी। उन्होंने कहा कि यह एक प्रत्याशी का नहीं बल्कि पूरे देश का और गांव से लेकर शहर के विकास का व राष्ट्र की प्रगति भी चुनाव है।

By Sunil Raj Edited By: Shoyeb Ahmed Published: Tue, 21 May 2024 12:01 AM (IST)Updated: Tue, 21 May 2024 12:01 AM (IST)
मुकेश सहनी ने की युवाओं से अनोखी अपील

राज्य ब्यूरो, जागरण, पटना। विकासशील इंसान पार्टी के संस्थापक और पूर्व मंत्री मुकेश सहनी ने युवाओं से अपील की है कि राष्ट्रभक्त बने अंधभक्त नहीं। उन्होंने कहा कि यह लोकतंत्र की ताकत है कि जो अच्छा काम नहीं करेगा, उसे जनता पांच साल में हटा देगी।

उन्होंने इस चुनाव को खास बताते हुए कहा कि यह एक प्रत्याशी का नहीं पूरे देश का, गांव से लेकर शहर के विकास का और राष्ट्र की प्रगति का चुनाव है।

यहां की जनसभाएं आयोजित

मुकेश सहनी सोमवार को नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव के साथ पूर्वी चंपारण, पश्चिमी चंपारण, सिवान, गोपालगंज और मुजफ्फरपुर में चुनावी सभाओं को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि जिस देश में युवाओं की स्थिति बदहाल हो तो उस राष्ट्र की बदहाली की स्थिति को समझा जा सकता है।

उन्होंने दावा किया कि इस बार देश में आईएनडीआइए की सरकार बनने जा रही है। जिस वजह से भाजपा के नेता अपनी हार देख परेशान है। प्रधानमंत्री की बिहार यात्रा पर कहा कि वे ताबड़तोड़ यहां आ रहे हैं इससे उनकी बेचैनी दिखाई दे रही है।

महागठबंधन को वोट देने का किया आह्वान

सहनी ने लोगों से महागठबंधन के प्रत्याशियों को वोट देने का आह्वान करते हुए कहा कि महागठबंधन प्रत्याशियों की जीत से ही सामाजिक न्याय की लड़ाई मजबूत होगी। सामाजिक न्याय की लड़ाई मजबूत करने का आह्वान करते हुए कहा कि लालू प्रसाद की विचारधारा को आगे बढ़ाना है।

ये भी पढे़ं-

Bihar Politics: 'झांसे में नहीं आना है, कई लोग बहुरूपिया...', JDU नेता संजय सिंह ने विपक्ष पर साधा निशाना

Digvijay Singh: दिग्विजय सिंह ने निर्वाचन आयोग पर उठाया सवाल, चुनावी तंत्र की पारदर्शी और निष्पक्षता को बताया संदिग्ध


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.