Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Ram Mandir: 'अयोध्या में किसी का श्राद्ध हो रहा है क्या', निमंत्रण को लेकर जेडीयू सांसद के बिगड़े बोल

Bihar News उत्तर प्रदेश के अयोध्या में राम मंदिर के उद्घाटन में 15 दिन बचे हैं लेकिन बिहार में इसे लेकर सियासत तेज हो गई है। नालंदा से जेडीयू सांसद कौशलेंद्र कुमार ने विवादित बयान देकर सियासत गरमा दी है। उन्होंने कहा कि केवल राम भगवान के बिना काम नहीं चलने वाला है। बिना सीता के 2024 में बेड़ा पार नहीं लगेगा।

By Jagran News Edited By: Sanjeev KumarUpdated: Sat, 06 Jan 2024 11:07 AM (IST)
Hero Image
नालंदा से जेडीयू के सांसद कौशलेंद्र कुमार ने अयोध्या के राम मंदिर पर विवादित बयान दिया (फाइल फोटो ANI)

डिजिटल डेस्क, पटना। Ayodhya Ram Mandir: उत्तर प्रदेश के अयोध्या में 22 जनवरी को राम मंदिर का उद्घाटन होने जा रहा है। इससे पहले अलग-अलग राज्यों में लोगों को निमंत्रण भेजा जा रहा है। केंद्र की मोदी सरकार ने हर पार्टी के दिग्गज नेता को आमंत्रण भेजा है। अब इस मसले पर राजनीति भी तेज हो गई है।

किसी के पिताजी का श्राद्ध हो रहा है क्या?:  कौशलेंद्र कुमार

जेडीयू के नालंदा से सांसद कौशलेंद्र कुमार (Kaushalendra Kumar)  ने अयोध्या से निमंत्रण को लेकर विवादित बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि न्योता किस बात का? किसी के बेटी-बेटा की शादी है क्या? या किसी के पिताजी का श्राद्ध हो रहा है? न्योता कोई देगा तभी जाएंगे क्या? वे निमंत्रण नहीं देंगे तो हम नहीं जाएंगे अयोध्या?

कौशलेंद्र ने कहा कि वे लक्ष्मण किला में बराबर ठहरते हैं। इसमें न्योता की क्या जरूरत है, वह जो न्योता दे रहा है वह बेवकूफ आदमी न्योता दे रहा है। अयोध्या सबका है। अगर कोई अयोध्या को कब्जा में लेना चाह रहा है तो उनके कब्जा में थोड़ी आ जाएगा।

सीता माता के बिना 2024 में बेड़ा पार नहीं लगेगा: कौशलेंद्र कुमार

कौशलेंद्र कुमार (Kaushalendra Kumar) ने कहा कि अभी अयोध्या में बुलावा भगवान राम का आ रहा है। अयोध्या में भगवान राम की पूजा एक दिन में समाप्त होने वाली नहीं है। सिर्फ 22 तारीख से काम नहीं चलेगा। 22 तारीख को पति-पत्नी साथ में आवें और भगवान की हाथ जोड़कर पूजा करें। भगवान राम सीता का आशीर्वाद लें।

अगर बिना सीता के चले गए न तो उनका भी कल्याण होने वाला नहीं है 2024 में। निश्चित मान लीजिए कि जो लोग सीता का अपमान कर रहे हैं वह 2024 में आने वाले नहीं हैं।

यह भी पढ़ें

Bihar Politics: 'संयोजक का पद कहां से आया? नीतीश कुमार के खिलाफ साजिश हो रही'; JDU के दिग्गज नेता के गंभीर आरोप

Bihar Politics: इंडी गठबंधन के भीष्म पितामह बने लालू यादव, खरगे-ममता समेत कई नेताओं को लगा दिया फोन; इन मुद्दों पर की चर्चा

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें