Move to Jagran APP

Baba Siddique Murder: 'NCP और BJP के राज में...', बाबा सिद्दीकी की हत्या पर शाहनवाज हुसैन ने दिया रिएक्शन

मुंबई में एनसीपी नेता बाबा सिद्दीकी की हत्या से देश में सनसनी फैल गई है। लोकसभा में नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी समेत कई नेताओं ने इस पर प्रतिक्रिया दी है। भाजपा नेता शाहनवाज हुसैन ने कहा कि यह हत्या बहुत दुखद है और बाबा सिद्दीकी एक सीनियर लीडर थे। मुंबई पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और दो आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है।

By Mukul Kumar Edited By: Mukul Kumar Updated: Sun, 13 Oct 2024 10:58 AM (IST)
Hero Image
बाबा सिद्दीकी की हत्या पर शाहनवाज हुसैन ने दिया रिएक्शन। फोटो- जागरण

डिजिटल डेस्क, पटना। मुंबई में शनिवार को एनसीपी नेता बाबा सिद्दीकी की गोली मारकर हत्या कर दी गई। इस घटना के बाद देश भर में सनसनी फैल गई है। लोकसभा में नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी से लेकर तमाम नेताओं ने इस हत्या पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। इस बीच, भाजपा के कद्दावर नेता शाहनवाज हुसैन ने भी रिएक्शन दिया है। 

एएनआई से बात करते हुए शाहनवाज हुसैन ने कहा कि मुंबई में बाबा सिद्दीकी की हत्या हुई है, जो बहुत दुखद है। उन्हें पहले गोली लगी, इसके बाद उन्हें लीलावती अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उनका निधन हो गया। 

बाबा सिद्दीकी सीनियर लीडर थे- शाहनवाज हुसैन

शाहनवाज हुसैन ने कहा कि बाबा सिद्दीकी एक सीनियर लीडर थे, वह एनडीए में थे। वह अजित पवार गुट के नेता थे। उन्होंने कहा कि मुंबई में बांद्रा के इलाके में बाबा सिद्दीकी का बड़ा नाम था। वो बिहार के रहने वाले थे, मुंबई में उन्होंने बहुत बड़ा नाम किया था।

— ANI_HindiNews (@AHindinews) October 12, 2024

शाहनवाज ने कहा कि काफी दुखद है कि उनकी इस तरह से हत्या होना, दो हत्यारे पकड़े गए हैं। एक फरार है। शिवसेना और बीजेपी के राज में कोई भी हत्या कर बच नहीं सकता है। उन्होंने कहा कि जो भी अपराधी होंगे, वह बख्शे नहीं जाएंगे।  

मुंबई पुलिस ने दर्ज किया केस

बता दें कि बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद मुंबई में अफरा तफरी का माहौल उत्पन्न हो गया है। तमाम नेता और एक्टर्स बाबा सिद्दीकी को देखने के लिए अस्पताल में पहुंचे। अब इस मामलों को लेकर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। 

मुंबई पुलिस का कहना है कि दोनों आरोपियों को अरेस्ट किया गया है। इनमें करनैल सिंह हरियाणा का रहने वाला है। वहीं, धर्मराज कश्यप मूल रूप से उत्तर प्रदेश का रहने वाला बताया जा रहा है।

पुलिस ने आगे कहा कि आरोपियों ने बाबा सिद्दीकी के घर और ऑफिस की रेकी की थी, वे डेढ़ से दो महीने से मुंबई में थे और उन पर नजर रख रहे थे। तीसरे आरोपी की तलाश जारी है, मुंबई क्राइम ब्रांच की कई टीमें इस मामले की जांच कर रही हैं।

यह भी पढ़ें-

Baba Siddique Murder: चेहरे पर रूमाल , हाथ में 9.9 MM पिस्टल; पटाखों के शोर के बीच शूटर्स ने कैसे की हत्या

Baba Siddique की इफ्तार पार्टी के बिना अधूरी रहती थी फिल्मी सितारों की ईद, हर साल नजर आते थे ये सेलेब्

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें