Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Neet Exam Result 2024: नीट के 44 टापर को मिला ग्रेस, अब उठ रहे सवाल; सीरियल नंबर 62-69 तक छात्र संदेह के घेरे में

एनटीए द्वारा 5 जून को जारी किए गए नीट के रिजल्ट को लेकर अब कई तरह के सवाल उठने लगे हैं। नीट के 44 टापर को रिजल्ट को लेकर सवाल खड़े किए जा रहे हैं। इन 44 टापर को एनडीए ने ग्रेस दिया है । इस बार टापर की श्रेणी में कल 67 छात्र-छात्राओं को जगह मिली है इसमें से कई छात्र एक ही परीक्षा केंद्र पर परीक्षा दिए है।

By prabhat ranjan Edited By: Sanjeev Kumar Updated: Thu, 06 Jun 2024 11:29 PM (IST)
Hero Image
नीट के 44 टापर को मिला ग्रेस, अब उठ रहे सवाल (जागरण)

जागरण संवाददाता, पटना। Neet Exam Result 2024: एनटीए द्वारा 5 जून को जारी किए गए नीट के रिजल्ट को लेकर अब कई तरह के सवाल उठने लगे हैं। नीट के 44 टापर को रिजल्ट को लेकर सवाल खड़े किए जा रहे हैं । ये 44 टापर को एनडीए ने ग्रेस दिया है । इस बार टापर की श्रेणी में कल 67 छात्र-छात्राओं को जगह मिली है ,इसमें से कई छात्र एक ही परीक्षा केंद्र पर परीक्षा दिए है।

मुख्य रूप से सीरियल नंबर 62 से लेकर 69 तक छात्र संदेह के घेरे में है । इनका पंजीयन नंबर एक ही सेंटर का है यह विद्यार्थी हरियाणा के एक केंद्र पर परीक्षा दिए थे।

हालांकि, अभी तक स्पष्ट रूप से नहीं कहा जा सकता कि रिजल्ट में कोई गड़बड़ी हुई है। जानकारों का कहना है कि इस वर्ष 1500 छात्रों को ग्रेस मिला है। इसको लेकर कई तरह के सवाल किया जा रहे हैं।

यह भी पढ़ें

Ramkripal Yadav: रामकृपाल यादव का खेल किसने किया खराब? राज से हट गया पर्दा; सियासी हलचल हुई तेज

Bihar Election Result 2024: बिहार में भाजपा-जदयू के साथ कैसे हो गया खेला? यहां समझिए पूरा हिसाब-किताब

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें