Move to Jagran APP

NEET Paper Leak : 5 दिनों की CBI रिमांड में प्रिंसिपल, वाइस प्रिंसिपल और पत्रकार, राज उगलवाएगी जांच एजेंसी!

NEET Paper Leak Case नीट यूजी प्रश्न पत्र लीक मामले में झारखंड के हजारीबाग से गिरफ्तार आरोपित प्रिंसिपल वाइस प्रिंसिपल और पत्रकार को आज सीबीआई कोर्ट में पेश किया गया। इस दौरान अदालत ने तीनों आरोपितों को आदर्श केंद्रीय कारा बेउर भेज दिया।‌ वहीं इसके अलावा तीनों आरोपितों को कोर्ट ने बेउर जेल अधीक्षक को पांच दिनों की सीबीआई पूछताछ का आदेश दिया है।

By vidya sagar Edited By: Shashank Shekhar Published: Sat, 29 Jun 2024 05:26 PM (IST)Updated: Sat, 29 Jun 2024 05:26 PM (IST)
CBI रिमांड में प्रिंसिपल, वाइस प्रिंसिपल और पत्रकार। फोटो- जागरण

जागरण संवाददाता, पटना। नीट यूजी परीक्षा का प्रश्न पत्र लीक मामले में हजारीबाग से गिरफ्तार ओएसिस स्कूल के प्रिंसिपल एहसान उल हक, वाइस प्रिंसिपल इम्तियाज और पत्रकार जमालुद्दीन को शनिवार को सीबीआई के विशेष न्यायिक दंडाधिकारी हर्षवर्धन सिंह की अदालत में पेश किया।

अदालत ने आरोपितों को न्यायिक हिरासत में लेते हुए आदर्श केंद्रीय कारा बेउर भेज दिया।‌ साथ ही अदालत ने तीनों आरोपितों को पांच दिनों के लिए सीबीआई को आरोपितों से पूछताछ के लिए रिमांड पर देने का आदेश आदर्श केंद्रीय कारा बेउर जेल अधीक्षक को दिया है। रिमांड की अवधि 29 जून से 4 जुलाई तक होगा।

4 जुलाई को 11 बजे तक अदालत में होगी पेशी

4 जुलाई को 11 बजे तक अदालत में तीनों आरोपितों को पेश करना होगा। इस संबंध में सीबीआई ने अदालत में आवेदन देकर तीनों आरोपितो को रिमांड पर देने का आग्रह किया था। दोनों पक्षों को सुनने के बाद अदालत ने यह आदेश दिया है। बताते चलें कि सीबीआई ने तीनों आरोपितों को झारखंड के हजारीबाग से गिरफ्तार किया है।

ये भी पढ़ें-

NEET Paper Leak: बिहार की सियासत में एंट्री चाहता था पेपर लीक का आरोपी संजीव; LJP के टिकट पर लड़ चुका है चुनाव

NEET Paper Leak: दिनभर CBI के सवालों से जूझते रहे दोनों आरोपी, जल्द उगल सकते हैं कई बड़े राज


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.