Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Anant Ambani Wedding: अनंत अंबानी की शादी में बिहार के दो नेताओं को मिला निमंत्रण, 12 जुलाई को होने वाला है विवाह

Bihar News अनंत अंबानी अरबपति उद्योगपति मुकेश अंबानी के सबसे छोटे बेटे हैं। वहीं राधिका मर्चेंट एनकोर हेल्थकेयर के सीईओ वीरेन मर्चेंट और उद्यमी शैला मर्चेंट की बेटी हैं। दो प्रमुख उद्योगपति परिवारों का मिलन 12 जुलाई का बेसब्री से इंतजार कर रहा है। अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में बिहार के दो दिग्गज नेताओं को निमंत्रण गया है।

By Arun Ashesh Edited By: Sanjeev Kumar Updated: Sat, 06 Jul 2024 04:22 PM (IST)
Hero Image
अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी 12 जुलाई को होगी (Credit-X)

राज्य ब्यूरो, पटना। Anant Ambani Wedding: प्रसिद्ध उद्योगपति मुकेश अंबानी ने अपने पुत्र अनंत अंबानी की शादी में शामिल होने के लिए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद को आमंत्रित किया है। शादी 12 जुलाई को मुंबई में है।

शादी समारोह के लिए अंबानी परिवार ने देश की प्राय: सभी प्रमुख हस्तियों को आमंत्रित किया है। लालू प्रसाद से जुड़े करीबी सूत्रों का कहना है कि स्वास्थ्य कारणों वे शायद समारोह में न जाएं। ऐसी स्थिति में विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव समारोह में शामिल हो सकते हैं।

हिंदू रीति रिवाज से होगी शादी

पारंपरिक हिंदू वैदिक रीति-रिवाजों का पालन करते हुए, शादी के उत्सव कीयोजना बनाई गई है। शादी का कार्यक्रम शुक्रवार, 12 जुलाई को होगा। इस मौके पर मेहमानों को पारंपरिक भारतीय पोशाक पहनकर आने की गुजारिश की गई है।

14 जुलाई को होगा रिसेप्शन

शादी का कार्यक्रम शनिवार, 13 जुलाई को शुभ आशीर्वाद के साथ जारी रहेगा। अंतिम कार्यक्रम, मंगल उत्सव या शादी का रिसेप्शन, रविवार, 14 जुलाई को निर्धारित है।

ये भी पढ़ें

Mukesh Sahani: इधर लालू मीटिंग में थे व्यस्त उधर मुकेश सहनी ने कर दिया बड़ा एलान, कहा- हमारी लड़ाई अभी भी...

Bihar Teacher News: 'शिक्षा विभाग शेर तो शिक्षक सवा शेर', अब लॉग आउट में कर रहे हेर-फेर; धड़ल्ले से चल रहा खेल

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें