Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'कुछ लोग अंड-बंड बोलता है...', BJP के इस दिग्गज नेता पर भड़के Nitish Kumar; आखिर किस बात पर आया गुस्सा?

नीतीश कुमार ने इंडी गठबंधन की बैठक पर अब अपनी चुप्पी तोड़ी है। नीतीश ने स्पष्ट रूप से कहा है कि सभी घटक दल एकजुट हैं और कहीं कोई परेशानी नहीं है। उन्होंने बीजेपी के राज्यसभा सांसद सुशील मोदी पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा कि कौन क्या बोलता है उस पर हम कुछ नहीं बोलते। कुछ लोग अंड-बंड बोलते रहते हैं कि इससे उन्हें कुछ लाभ हो जाए।

By BHUWANESHWAR VATSYAYAN Edited By: Rajat Mourya Updated: Mon, 25 Dec 2023 01:45 PM (IST)
Hero Image
'कुछ लोग अंड-बंड बोलता है...', BJP के इस दिग्गज नेता पर भड़के Nitish Kumar (फाइल फोटो)

राज्य ब्यूरो, पटना। Nitish Kumar On BJP आईएनडीआईए की दिल्ली बैठक के बाद यह बात तेजी से चर्चा में आई थी कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार नाराज चल रहे हैं। यह बात कही जाने लगी कि मल्लिकार्जुन खरगे को प्रधानमंत्री पद के लिए चेहरा बनाए जाने का ममता बनर्जी का प्रस्ताव जदयू को पसंद नहीं। इस प्रसंग के कई दिनों बाद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने सोमवार को अपनी चुप्पी तोड़ी।

अटल बिहारी वाजपेयी की जयंती के मौके पर उनकी प्रतिमा पर माल्यार्पण करने के बाद पत्रकारों से बातचीत के क्रम में उन्होंने कहा कि हम जरा भी नाराज नहीं। हम तो आरंभ से यह कह रहे कि हमारी कोई इच्छा नहीं। दिल्ली की बैठक में उन्होंने तो तेजी से सीट शेयरिंग की बात कही थी। तेजी से सीटों का मामला तय होना जरूरी है।

'हमारी पार्टी पूरी तरह से एकजुट है'

लंबी अवधि के बाद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) और उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) किसी सार्वजनिक कार्यक्रम में दिखे। मुख्यमंत्री ने कहा कि हमारी पार्टी पूरी तरह से एकजुट है। सबकुछ ठीक-ठाक है। मुख्यमंत्री से जब यह पूछा गया कि भाजपा नेता सुशील मोदी यह कह रहे कि जदयू में सबकुछ ठीक नहीं?

'कुछ लोग अंड-बंड बोलते रहते हैं'

इस पर उन्होंने कहा कि कौन क्या बोलता है उस पर हम कुछ नहीं बोलते। कुछ लोग अंड-बंड बोलते रहते हैं कि इससे उन्हें कुछ लाभ हो जाए। उन्होंने कहा कि हमने दस लाख लोगों की बहाली की बात कही थी। आधा के करीब तो पहुंच ही गए हैं।

अटल बिहारी वाजपेयी के प्रति अपनी श्रद्धा के संबंध में उन्होंने कहा कि उनके साथ बहुत ही अच्छा रिश्ता था। उनके प्रति जो आदर का भाव है वह जीवन भर रहेगा। उनके प्रधानमंत्री काल में कभी भी दूसरे धर्म वालों को दिक्कत नहीं होती था। जितने दिन भी वह प्रधानमंत्री रहे सब कुछ ठीक रहा। उनका बहुत अच्छा काम था। उनके पास हम जो भी काम लेकर जाते थे उसे तुरंत स्वीकृति दे दिया करते थे।

ये भी पढ़ें- 'अरे आपको बता दें...', सवालों से झल्ला गए नीतीश कुमार तो बीच में बोल पड़े तेजस्वी, CM ने I.N.D.I.A की बैठक पर तोड़ी चुप्पी

ये भी पढ़ें- 'क्या बात कर रहे हैं... अटल जी, हमको बहुत मानते थे मुख्यमंत्री बना दिया, जीवन भर उनका सम्मान करेंगे', CM नीतीश ने पूर्व पीएम को किया याद

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर