Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'तोरा हम मंत्री बनाए हैं जानबे नहीं करते हो...', नीतीश के इस VIDEO पर गरमाई सियासत, मांझी ने बताया 'गालीबाज'

मांझी ने एक बार फिर दलितों के मुद्दे पर नीतीश को घेरा है। उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार वैसे तो दलितों के लिए गंदी भाषा का प्रयोग करते ही हैं लेकिन अब उन्होंने अपने मंत्री पद की गरिमा भी नहीं रखी। मांझी ने नीतीश कुमार का एक वीडियो शेयर कर कहा कि मुझे गाली दी तो रत्नेश जी CM के पक्ष में खड़े हो गए। देखिए पक्ष लेने का नतीजा।

By Jagran NewsEdited By: Rajat MouryaUpdated: Mon, 27 Nov 2023 03:00 PM (IST)
Hero Image
'तोरा हम मंत्री बनाए हैं जानबे नहीं करते हो...', नीतीश के इस VIDEO पर गरमाई सियासत, मांझी ने बताया 'गालीबाज'

डिजिटल डेस्क, पटना। Bihar Politics जीतन राम मांझी और नीतीश कुमार के बीच आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है। बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी ने अब सीएम नीतीश कुमार को 'गालीबाज' कह दिया है। सोमवार को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर पोस्ट कर मांझी ने नीतीश कुमार पर एक बार फिर दलित विरोधी होने का आरोप लगाया।

दरअसल, जीतन राम मांझी (Jitan Ram Manjhi) ने नीतीश कुमार का एक वीडियो शेयर किया। इस वीडियो में नीतीश कुमार एक रैली को संबोधित करते हैं और वह अपने ही मंत्री रत्नेश सदा पर गुस्से में नजर आते हैं। वीडियो में दिख रहा है कि नीतीश कुमार कहते हैं, "तुमको हम मंत्री बनाएं हैं, तुम ये बात जानते हो कि नहीं।" हालांकि, इस वीडियो की हम किसी भी तरह से पुष्टि नहीं करते हैं।

“गालीबाज” नीतीश कुमार जी आपके हर गाली और बेईज्जती का करारा जवाब मिलेगा। pic.twitter.com/PVNwltm0LR— Jitan Ram Manjhi (@jitanrmanjhi) November 27, 2023

'देखिए पक्ष लेने का नतीजा...'

बिहार के पूर्व सीएम ने नीतीश के इस वीडियो (Nitish Kumar Viral Video) को शेयर कर लिखा, "नीतीश जी वैसे तो दलितों को तू-तड़ाक और गंदी भाषा से ही संबोधित करते रहे हैं, मगर कम से कम मंत्री पद की गरिमा का तो ख्याल रखते। मुझे गाली दी तो रत्नेश जी CM के पक्ष में खड़े हो गए... देखिए पक्ष लेने का नतीजा।"

जीतन राम मांझी ने आगे कहा, "गालीबाज नीतीश कुमार जी आपकी हर गाली और बेईज्जती का करारा जवाब मिलेगा।"

'नीतीश कुमार कुछ भी कर सकते हैं'

इससे पहले, नीतीश कुमार ने मुंगेर मेडिकल कॉलेज के शिलान्यास को लेकर सीएम नीतीश कुमार को आड़े हाथों लिया था। उन्होंने 25 नवंबर को एक्स पर नीतीश और तेजस्वी के पोस्टर का फोटो शेयर कर लिखा, "नीतीश जी कुछ भी कर सकते हैं, पश्चिम से सूरज उगा सकतें हैं, दिन में तारे दिखा सकते हैं, बिना "जमीन" मेडिकल कॉलेज का शिलान्यास कर सकते हैं।"

ये भी पढ़ें- 'भाई साहब ये INDI गठबंधन है या...', Rahul Gandhi का वीडियो शेयर कर बोले जीतन राम मांझी; नीतीश-लालू को भी घेरा

ये भी पढ़ें- बिहार में राजनीति का 'चिड़ियाघर', मांझी लाए 'हाथी' तो BJP सांसद ले आए 'घोड़ा'; नीतीश पर चले तंज के चाबुक

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर