Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Photos : मकर संक्रांति पर Nitish Kumar पहुंचे राबड़ी आवास, CM ने खाया चूड़ा-दही और लालू आग तापते दिखे

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने सोमवार को मकर संक्रांति के अवसर पर दही-चूड़ा का आनंद लिया। दरअसल वह राबड़ी आवास पर राजद सुप्रीमो लालू यादव की ओर से आयोजित कार्यक्रम में शरीक हुए थे। हालांकि इससे पहले उन्होंने प्रदेशवासियों और देशवासियों को मकर संक्रांति की बधाई एवं शुभकामनाएं दीं। उन्होंने अपने शुभकामना संदेश में सभी के लिए सुख शांति और समृद्धि की कामना की।

By Dina Nath Sahani Edited By: Yogesh Sahu Updated: Mon, 15 Jan 2024 01:29 PM (IST)
Hero Image
Photos : मकर संक्रांति पर Nitish Kumar पहुंचे राबड़ी आवास, CM ने खाया चूड़ा-दही और लालू आग तापते दिखे

राज्य ब्यूरो, पटना। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने सोमवार को मकर संक्रांति के अवसर पर प्रदेशवासियों और देशवासियों को बधाई एवं शुभकामनाएं दीं।

उन्होंने अपने शुभकामना संदेश में कहा कि यह पर्व सभी के लिए सुख, शांति और समृद्धि लाए। आप सभी इसे हर्षोल्लास, पारस्परिक स्नेह एवं सौहार्द्र के साथ मनाएं।

इसके साथ ही मुख्यमंत्री सोमवार को सीएम आवास से पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के आवास पर पहुंचे। यहां राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव की ओर से आयोजित दही-चूड़ा भोज में शामिल हुए।

राबड़ी आवास पर दही-चूड़ा भोज के दौरान मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और राजद सुप्रीमो लालू यादव।

सीएम पैदल ही पहुंचे राबड़ी आवास

जानकारी के अनुसार, लालू यादव की ओर से सोमवार को आयोजित दही-चूड़ा भोज में शामिल होने के लिए मुख्यमंत्री पैदल ही सीएम आवास से निकल गए। इस दौरान उनके साथ सुरक्षा कर्मी भी मौजूद रहे। 

इतना ही नहीं, उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव खुद मुख्यमंत्री की अगवानी के लिए राबड़ी आवास के मेन गेट के बाहर आए हुए थे। इस दौरान सीएम ने मीडिया के किसी सवाल का जवाब नहीं दिया। इस मौके पर कई अन्य राजद नेता और कार्यकर्ता भी मौजूद रहे।

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव।

यह भी पढ़ें

Prashant Kishor: प्रशांत किशोर ने भविष्य में पार्टी बनाने का कर दिया एलान, लेकिन रखी है एक शर्त; ये है टारगेट

Makar Sankranti 2024: मकर संक्रांति आज, अब इस दिन से बजेगी शहनाई; यहां पढ़ें इस साल कितने हैं विवाह मुहूर्त

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर