Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Nitish Kumar: सियासी अटकलों के बीच नीतीश कुमार का VIDEO VIRAL, मंद-मंद मुस्कान के पीछे क्या है राज?

नीतीश कुमार को लेकर सियासी अटकलों का बाजार गर्म है। हर पल राजनीति बदल रही है। किसी भी वक्त बिहार की राजनीति से जुड़ी बड़ी खबर आ सकती है। हालांकि इस सबके बीच एक वीडियो की खूब चर्चा हो रही है। इस वीडियो में नीतीश कुमार अपने राजनीतिक प्रतिद्वंद्वी और बीजेपी नेता विजय सिन्हा से बातचीत करते नजर आ रहे हैं।

By Rajat Mourya Edited By: Rajat Mourya Updated: Fri, 26 Jan 2024 10:36 PM (IST)
Hero Image
सियासी अटकलों के बीच नीतीश कुमार का VIDEO VIRAL, मंद-मंद मुस्कान के पीछे क्या है राज?

डिजिटल डेस्क, पटना। Nitish Kumar News नीतीश कुमार को लेकर बिहार में सियासी हलचल तेज है। अटकलबाजी का बाजार भी गर्म है। तेजस्वी यादव और नीतीश कुमार के बीच खटास की खबरें भी चल रही हैं। इस बीच नीतीश कुमार का एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो को देख काफी कुछ समझा जा सकता है। बिहार की मौजूदा राजनीतिक स्थिति का भी इससे अंदाजा लगाया जा सकता है।

दरअसल, इस वीडियो में नीतीश कुमार बिहार बीजेपी के नेता विजय सिन्हा से बातचीत करते नजर आ रहे हैं। यह वीडियो पटना स्थित राजभवन का है। दोनों नेता एट होम रिसेप्शन के लिए राजभवन पहुंचे थे। इस कार्यक्रम में तेजस्वी यादव को भी आना था, मगर वह नहीं आए और नीतीश कुमार प्रोग्राम में बीजेपी नेताओं से खुलकर बातचीत करते नजर आए।

— ANI (@ANI) January 26, 2024

वीडियो में आखिर ऐसा क्या है?

नीतीश कुमार का ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में नीतीश कुमार मंद-मंद मुस्कुराते नजर आ रहे हैं। उनकी बॉडी लैंग्वेज में भी हल्की बेचैनी नजर आ रही है। वह जोर-जोर से पैर हिला रहे हैं, जैसे मानो मन में कुछ चल रहा हो। हालांकि, राजनीति में आगे क्या होगा इसके बारे में कोई कुछ नहीं कह सकता।

नीतीश के बयान ने बढ़ाई राजनीतिक सरगर्मी

नीतीश कुमार 'एट होम' रिसेप्शन के लिए राजभवन पहुंचे। तेजस्वी यादव को भी इस कार्यक्रम में आना था, लेकिन वो नहीं आए। इस पर नीतीश कुमार से जब पत्रकारों ने सवाल पूछा तो उन्होंने एक लाइन में जवाब दिया। नीतीश कुमार ने कहा, "जो नहीं आए आप उनसे ये सवाल पूछिए"।

ये भी पढ़ें- Nitish Kumar: नीतीश-तेजस्वी में बढ़ रहीं दूरियां! राजभवन पहुंचे CM ने मीडिया के सामने तोड़ी चुप्पी; दे दिए बड़े संकेत

ये भी पढे़ं- Bihar Political Crisis: 'नीतीश जी तैयार हैं... 48 घंटे में हो जाएगा फैसला', महागठबंधन में फूट तय?

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें