Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

नीतीश कुमार के खासमखास ने कर दी भविष्यवाणी, अगर ये सच हुआ तो तेजस्वी यादव पकड़ लेंगे माथा!

नीतीश कुमार के बेहद करीबी और बिहार सरकार में मंत्री श्रवण कुमार ने आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर बड़ी भविष्यवाणी की है। श्रवण कुमार ने दावा किया है कि अगल विधानसभा चुनाव में राजद महज 10 सीटों पर सिमट जाएगा। मंत्री ने यह भी कहा कि पूर्व उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव की यात्रा का भी राजद के पक्ष में कोई प्रभाव नहीं पड़ेगा।

By Arun Ashesh Edited By: Rajat Mourya Updated: Wed, 04 Sep 2024 06:20 PM (IST)
Hero Image
नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव और मुख्यमंंत्री नीतीश कुमार। फाइल फोटो

राज्य ब्यूरो, पटना। ग्रामीण विकास मंत्री और जदयू के वरिष्ठ नेता श्रवण कुमार ने कहा है कि अगले विधानसभा चुनाव (Bihar Assembly Election 2025) में राजद 10 सीटों पर सिमट जाएगा। राज्य की जनता राजद के खेल को समझ चुकी है। वे बुधवार को यहां पार्टी कार्यालय में आयोजित जन सुनवाई कार्यक्रम के बाद पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे।

उन्होंने कहा कि राजद नेताओं की निम्न स्तरीय भाषा उनकी हताशा और निराशा को उजागर करती है। अमर्यादित शब्दों के इस्तेमाल की वजह से ही राजद का राजनीतिक ग्राफ लगातार नीचे गिर रहा है।

उन्होंने दावा किया कि पूर्व उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) की यात्रा का भी राजद के पक्ष में कोई प्रभाव नहीं पड़ेगा। विधानसभा सत्र के दौरान नेता प्रतिपक्ष का अनुपस्थित रहना यह बताता है कि आम जनता के प्रति राजद कितना गंभीर है।

जाति आधारित गणना पर क्या बोले भवन निर्माण मंत्री

कार्यक्रम में भवन निर्माण मंत्री जयंत राज ने कहा कि बिहार में जाति आधारित गणना का श्रेय मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को है। राजद शासन में कभी इसके लिए प्रयास नहीं किया गया।

उन्होंने कहा कि तेजस्वी यादव आज इसका श्रेय लेने के लिए बेचैन हो रहे हैं। कार्यक्रम में विधायक सुधांशु शेखर, पूर्व सांसद चन्देश्वर प्रसाद चंद्रवंशी, प्रदेश महासचिव अरुण कुमार सिंह एवं पार्टी के वरीय नेता प्रो. नवीन आर्या चंद्रवंशी मौजूद रहे।

ये भी पढ़ें- Tejashwi Yadav: पहले नीतीश कुमार से मुलाकात, फिर पार्टी नेताओं के साथ मीटिंग; क्या करने वाले हैं तेजस्वी?

ये भी पढ़ें- अचानक नीतीश कुमार से मिले तेजस्वी यादव, 30 मिनट चली मीटिंग; दोनों के बीच क्या बात हुई?