Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bihar Politics: 'संयोजक का पद कहां से आया? नीतीश कुमार के खिलाफ साजिश हो रही'; JDU के दिग्गज नेता के गंभीर आरोप

Nitish Kumar इंडी गठबंधन की शनिवार की बैठक से पहले जेडीयू के दिग्गज नेता नीरज कुमार ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के खिलाफ साजिश करने का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि यह संयोजक का पद कहां से आया? हमलोगों ने कोई एप्लीकेशन दिया था क्या? नीतीश कुमार को नीचा दिखाने के लिए उनके खिलाफ पूरी तरह से साजिश रची जा रही है।

By Jagran News Edited By: Sanjeev KumarUpdated: Fri, 05 Jan 2024 12:46 PM (IST)
Hero Image
इंडी गठबंधन में नीतीश कुमार के खिलाफ साजिश हो रही (जागरण)

डिजिटल डेस्क, पटना। Bihar News: इंडी गठबंधन में शनिवार यानी कल की वर्चुअल बैठक में बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को संयोजक बनाने की अटकलें तेज हो गई हैं। लेकिन इस बीच उनकी पार्टी के नेता अलग ही आरोप लगा रहे हैं।

जेडीयू के मुख्य प्रवक्ता नीरज कुमार ने इंडी गठबंधन में नीतीश कुमार (Nitish Kumar) के खिलाफ साजिश होने का आरोप लगाए हैं। उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार को नीचा दिखाने के लिए उन्हें संयोजक बनाया जा रहा है ताकि वे प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नहीं बन सकें।

संयोजक का पद कहां से आया भाई: नीरज कुमार

नीरज कुमार ने कहा कि हमलोगों ने कोई एप्लीकेशन दिया है क्या? संयोजक का पद कहां से आया? यह सब नीतीश कुमार के खिलाफ साजिश रचने की कोशिश है। उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार को प्रधानमंत्री पद का उम्मीदवार बनाना चाहिए।

नीतीश के एक और मंत्री ने नीतीश कुमार को पीएम उम्मीदवार बनाने की मांग की

बता दें कि बिहार सरकार के एक और मंत्री और जेडीयू नेता मदन सहनी ने भी नीतीश कुमार के अनुभव का जिक्र करते हुए उन्हें पीएम पद का उम्मीदवार बनाने की मांग की है। उन्होंने कहा कि हमारे नेता नीतीश कुमार ने सभी को एकजुट किए हैं और इस गठबंधन के सूत्रधार भी हैं। इसलिए उन्हें पीएम उम्मीदवार बनाया ही जाना चाहिए।

शनिवार की बैठक में संयोजक बनाए जा सकते हैं नीतीश कुमार

सूत्रों के हवाले से खबर आ रही है कि नीतीश कुमार को शनिवार यानी 5 जनवरी को होने वाली बैठक में इंडी गठबंधन का संयोजक बनाया जा सकता है। हालांकि, जेडीयू के नेता पीएम पद के उम्मीदवार से कम पर नहीं मान रहे हैं।

यह भी पढ़ें

Bihar News: बेउर जेल में मिल रहा चार सितारा होटलों जैसा खाना, किचेन की गुणवत्ता पर एफएसएसएआइ ने लगाई मुहर

Bihar Politics: इंडी गठबंधन के भीष्म पितामह बने लालू यादव, खरगे-ममता समेत कई नेताओं को लगा दिया फोन; इन मुद्दों पर की चर्चा

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें