Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

JDU में शामिल होंगे Anand Mohan? नीतीश कुमार के दोस्त ने खुद बता दी अपनी ख्वाहिश

नीतीश कुमार के खास दोस्त आनंद मोहन की जेडीयू ज्वाइन करने की खबरें चल रही हैं। अटकलें लगाई जा रही हैं कि वह आने वाले दिनों में जनता दल यूनाइटेड का दामन थाम सकते हैं। हालांकि अब उन्होंने इस बारे में खुद प्रतिक्रिया दी है। दरअसल आनंद मोहन बुधवार को नीतीश कुमार से मिले। यहां उन्होंने मीडिया से जेडीयू ज्वाइन करने के सवाल पर बात की।

By Arun Ashesh Edited By: Rajat Mourya Updated: Wed, 27 Dec 2023 08:05 PM (IST)
Hero Image
JDU में शामिल होंगे Anand Mohan? नीतीश कुमार के दोस्त ने खुद बता दी अपनी ख्वाहिश (फाइल फोटो)

राज्य ब्यूरो, पटना। Anand Mohan News पूर्व सांसद आनंद मोहन ने बुधवार को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मुलाकात की, लेकिन जदयू में शामिल होने के प्रश्न पर कहा कि वह इस विषय पर बाद में बोलेंगे।

आनंद मोहन के गांव सहरसा जिला के पंचगछिया में आयोजित एक समारोह में मुख्यमंत्री के शामिल होने के बाद से ही उनके जदयू में शामिल होने का कयास लगाया जा रहा है।

आनंद मोहन किसी दल में नहीं हैं

जेल से रिहाई के बाद आनंद मोहन इस समय किसी दल में नहीं हैं। अपने समर्थकों से मिलने के लिए यात्राएं कर रहे हैं। उनके पुत्र चेतन आनंद राजद के विधायक हैं।

'वह मुख्यमंत्री से मिलते रहते हैं'

आनंद मोहन ने बुधवार की मुलाकात के बारे में कहा कि वह मुख्यमंत्री से मिलते रहते हैं। यह शिष्टाचार मुलाकात है। उनसे पुराना संबंध है। 1974 के आंदोलन में भी हम लोग साथ थे।दोनों की मुलाकात के दौरान पूर्व सांसद लवली आनंद भी उपस्थित थीं।

ये भी पढ़ें- JDU के फ्रेम से Lalan Singh आउट! Nitish Kumar के बगल में मिली विजय चौधरी को जगह, क्या है पूरा सियासी खेल

ये भी पढ़ें- Bihar Politics: बिहार में सियासी अटकलें तेज... CM नीतीश कुमार के आवास पर पहुंचे आनंद मोहन, साथ में पत्नी भी मौजूद

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर