Move to Jagran APP

Nitish Kumar: नीतीश कुमार को अचानक क्या हुआ? PM Modi का पकड़ लिया हाथ और फिर देखने लगे...

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और पीएम मोदी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। वीडियो में दिख रहा है कि नीतीश कुमार अचानक मोदी का हाथ पकड़ लेते हैं और उनकी अंगुली देखने लगते हैं। इसके बाद दोनों नेताओं के बीच कुछ बात हुई और दोनों मुस्कुराने लगते हैं। आस-पास बैठे नेता भी यह देखकर एक पल के लिए चौंक जाते हैं।

By Rajat Mourya Edited By: Rajat Mourya Published: Wed, 19 Jun 2024 02:47 PM (IST)Updated: Wed, 19 Jun 2024 02:47 PM (IST)
नीतीश कुमार ने पकड़ लिया प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का हाथ। (फोटो- स्क्रीनग्रैब)

डिजिटल डेस्क, पटना। PM Modi Nitish Kumar लगातार तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने के बाद नरेंद्र मोदी बुधवार को बिहार दौरे पर आए। प्रधानमंत्री मोदी ने बिहार में नालंदा विश्वविद्यालय के नए कैंपस का उद्घाटन किया। उनके साथ बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भी मौजूद रहे। वहीं, अब इस पूरे कार्यक्रम की एक क्लिप बहुत तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

दरअसल, नीतीश कुमार और प्रधानमंत्री मोदी कार्यक्रम स्थल पर अगल-बगल में बैठे थे। तभी अचानक नीतीश कुमार पीएम मोदी का हाथ पकड़ लेते हैं और उनकी अंगुली देखने लगते हैं। नीतीश कुमार जब पीएम मोदी का हाथ पकड़ते हैं तो वो भी एक पल के लिए चौंक जाते हैं।

पीएम मोदी और नीतीश कुमार के वीडियो में क्या है?

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार प्रधानमंत्री मोदी के बिल्कुल बगल में बैठे थे। वह अचानक उनका हाथ पकड़ लेते हैं और उनकी अंगुली देखने लगते हैं।

इसके बाद पीएम मोदी भी नीतीश कुमार की ओर झुकते हैं और दोनों के बीच कुछ बात होती है। फिर नीतीश कुमार अपने हाथ की अंगुली पकड़ते हैं और मोदी को कुछ बताते हैं। इसके बाद दोनों मुस्कुराने लगते हैं।

आस-पास बैठे नेता भी यह देखकर एक पल के लिए चौंक जाते हैं। अब दोनों नेताओं के बीच क्या बात हुई, यह तो कोई नहीं जानता, लेकिन उनका यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रहा है।

कुछ दिन पहले नीतीश ने छू लिए थे मोदी के पैर

बता दें कि बीते दिनों दिल्ली में नीतीश कुमार ने प्रधानमंत्री मोदी के पैर छू लिए थे। उनका यह वीडियो भी खूब वायरल हुआ था। हालांकि, विपक्ष ने इस पर जमकर कटाक्ष किया। जन सुराज के सूत्रधार प्रशांत किशोर ने तो यह तक कह दिया कि नीतीश कुमार ने मोदी के पैर छूकर पूरे बिहार को शर्मसार किया है। उधर, तेजस्वी कई बार कह चुके हैं कि BJP ने नीतीश को हाईजैक कर लिया है।

ये भी पढ़ें- Bihar Politics: पहले लालू यादव से मुलाकात, फिर बीमा भारती ने दे दिया बड़ा बयान; सियासी अटकलें तेज

ये भी पढ़ें- Bihar Politics: बिहार विधानसभा में बदल गया सीटों का 'नंबर गेम', क्या खतरे में है नीतीश सरकार?


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.