Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'नीतीश कुमार अपने चहेते नेताओं को रेवड़ियों की तरह बांट रहे सुरक्षा', RJD का मुख्यमंत्री पर तीखा हमला

राष्ट्रीय जनता दल ने जदयू नेताओं की बढ़ाई गई सुरक्षा पर नीतीश कुमार को आड़े हाथों लिया है। राजद ने कहा कि नीतीश कुमार सिर्फ अपने चहेते नेताओं को रेवड़ियों की सुरक्षा बांट रहे हैं। राजद नेताओं ने दावा किया कि नीतीश कुमार यह स्वीकार कर चुके हैं कि वे अपराध और अपराधियों पर लगाम लगने में फेल हो चुके हैं।

By Sunil Raj Edited By: Rajat Mourya Updated: Thu, 22 Aug 2024 06:49 PM (IST)
Hero Image
राजद ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर तीखा हमला बोला है। (फाइल फोटो)

राज्य ब्यूरो, पटना। राष्ट्रीय जनता दल के मुख्य प्रवक्ता शक्ति सिंह यादव, एजाज अहमद समेत अन्य नेताओं ने कहा है कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार अपने चहेते नेताओं को रेवड़ियों की तरह सुरक्षा बांट रहे हैं, क्योंकि उनका इकबाल समाप्त हो चुका है और अपराधियों पर लगाम लगा नहीं पा रहे।

ये नेता पार्टी कार्यालय में आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस में बोल रहे थे। इस दौरान उर्मिला ठाकुर, अरुण यादव और उपेंद्र चंद्रवंशी ने भी प्रेस से बात की।

'अपराधियों पर नहीं हो रही कार्रवाई'

इन नेताओं ने कहा कि नीतीश कुमार ने स्वीकार कर लिया है कि वे अपराध और अपराधियों पर लगाम लगाने में फेल हो चुके हैं। बढ़ते अपराध पर नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव लगातार सवाल उठा रहे हैं। बावजूद अपराधियों पर कोई कार्रवाई नहीं हो रही।

'आम लोगों का क्या होगा?'

शक्ति सिंह ने कहा कि जो लोग सीएम के इर्द-गिर्द रहते हैं उन्हें ही सुरक्षा दी जा रही है। आम लोगों का क्या होगा इसकी सरकार प्रशासन को चिंता नहीं। लेशी सिंह को जेड सुरक्षा दी गई है। यह सुरक्षा किस आधार पर दी गई यह समझ से परे है। संजय झा, राजीव प्रताप रूडी को वाई सुरक्षा दी गई। आखिर यह भेदभाव क्यों?

श्याम रजक के इस्तीफे पर क्या बोले राजद नेता

एक दूसरे सवाल के जवाब पर शक्ति सिंह ने कहा कि श्याम रजक के दल छोड़ने से कोई फर्क नहीं पड़ेगा, क्योंकि पार्टी विचारधारा से चलती है और पार्टी के नेता लालू प्रसाद और तेजस्वी यादव हमेशा सबको मान-सम्मान देते रहे हैं।

ये भी पढ़ें- नीतीश कुमार की JDU में जाएंगे श्याम रजक? लालू से 'धोखा' खाने के बाद दिया क्लियर जवाब

ये भी पढ़ें- जायसवाल-सम्राट और विजय सिन्हा; BJP की 'तिकड़ी' ने तैयार किया 1:100 का फॉर्मूला; लालू-तेजस्वी की उड़ेगी नींद?