Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'नीतीश कुमार एक प्राइवेट लिमिटेड पार्टी', सम्राट चौधरी ने कहा- कोई भी अध्यक्ष बने, क्या ही फर्क पड़ेगा

Samrat Chaudhary ललन सिंह के जदयू के अध्यक्ष पद से इस्तीफा के बाद राजनीति गरमा गई है। नेता इसपर अपनी-अपनी राय रख रहे हैं। वहीं बिहार बीजेपी अध्यक्ष सम्राट चौधरी को इससे फर्क ही नहीं पड़ रहा है । उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार एक प्राइवेट लिमिटेड पार्टी हैं। कोई भी अध्यक्ष बने इससे क्या ही फर्क पड़ता है।

By Jagran News Edited By: Aysha SheikhUpdated: Fri, 29 Dec 2023 02:13 PM (IST)
Hero Image
'नीतीश कुमार एक प्राइवेट लिमिटेड पार्टी', सम्राट चौधरी ने कहा- कोई भी अध्यक्ष बने, क्या ही फर्क पड़ेगा

डिजिटल डेस्क, पटना। Lalan Singh Resign : आज दिल्ली में हुई जदयू की कार्यकारिणी की बैठक में वही हुआ, जिसकी अटकलें काफी दिनों से लगाई जा रही थी। शुक्रवार को हुई इस बैठक में जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष और मुंगेर सांसद ललन सिंह ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया।

अभी तक अगले अध्यक्ष का नाम आधिकारिक रूप से सामने नहीं आया है, लेकिन कहा जा रहा है कि अब प्रदेश के मुख्यमंत्री और पार्टी के वरिष्ठ नेता नीतीश कुमार पार्टी की कमान अपने हाथों में ले सकते हैं। उम्मीद है कि शाम तक नाम स्पष्ट हो जाएगा।

खबर सामने आने के बाद राजनीतिक गलियारों में काफी चर्चा होने लगी। विभिन्न राजनेताओं ने अपनी बात कही। इसी बीच बिहार बीजेपी अध्यक्ष सम्राट चौधरी से इस संबंध में सवाल पूछने पर उन्होंने दिखाया कि उन्हें इससे फर्क नहीं पड़ता है। उन्होंने कहा कि पार्टी में इस पर कोई चर्चा नहीं चल रही है।

नीतीश कुमार एक प्राइवेट लिमिटेड पार्टी: सम्राट चौधरी

सम्राट चौधरी ने कहा कि नीतीश कुमार एक प्राइवेट लिमिटेड पार्टी हैं। कोई भी अध्यक्ष बने, इससे क्या ही फर्क पड़ता है। नीतीश कुमार के एनडीए में शामिल होने के सवाल पर उन्होंने कहा कि ऐसी कोई बात नहीं है। पार्टी में इस पर कोई चर्चा नहीं चल रही है। इससे पार्टी को कोई चिंता नहीं है।

ये भी पढ़ें -

Lalan Singh : ललन सिंह ने जेडीयू के अध्यक्ष पद से दिया इस्तीफा, नीतीश कुमार संभाल सकते हैं पार्टी की कमान

दुष्कर्म की आशंका, पर कंफर्म कैसे हो? सिर को पत्थर से कूचने के बाद दरिंदों ने काट डाला प्राइवेट पार्ट; अब ऐसे होगी जांच

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर