Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Tejashwi Yadav ऐसे करने वाले थे 'खेला', JDU विधायक ने खोल दी सारी पोल; RJD में शामिल होने के लिए दिया था ये ऑफर

Bihar News फ्लोर टेस्ट में तेजस्वी यादव ने खेला करने का दावा किया था लेकिन ऐसा हो नहीं पाया। अब जदयू के एक विधायक उनकी पोल खोल दी है। उन्होंने बताया कि राजद के खेमे में शामिल होने के लिए उन्हें बड़ा ऑफर दिया गया था। विधायक ने बताया कि यहां तक उन्हें मंत्री बनाने तक की बात कही गई थी।

By Jagran News Edited By: Mukul KumarUpdated: Wed, 14 Feb 2024 10:00 AM (IST)
Hero Image
बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव

एएनआई, पटना। Bihar Political News IN Hindi फ्लोर टेस्ट में तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने 'खेल' करने का दावा किया था, लेकिन ऐसा नहीं हो पाया। अब जदयू (JDU) के एक बड़े विधायक ने बड़ा दावा किया है। जनता दल (यूनाइटेड) के विधायक सुधांशु शेखर ने एक प्राथमिकी दर्ज कर दावा किया कि उन्हें विश्वास मत से पहले राजद (RJD) के नेतृत्व वाले 'महागठबंधन' में जाने के लिए पार्टी के सहयोगी द्वारा 5 करोड़ रुपये की पेशकश की गई थी।

फोन आया लेकिन बात नहीं सुनी- जदयू विधायक

उन्होंने कहा, 'मैंने FIR में सारी जानकारी दे दी है। मैं यह सब किसी दबाव में नहीं कर रहा हूं...मुझे 5 करोड़ रुपये और कैबिनेट में मंत्री पद की पेशकश की गई थी। मुझे कई इंटरनेट कॉल आईं लेकिन मैंने उनकी बात नहीं सुनी।' 

— ANI_HindiNews (@AHindinews) February 14, 2024

फोन करके किया जा रहा था परेशान- जदयू विधायक 

उन्होंने कहा कि राजद की तरफ उन्हें बार बार फोन करके परेशान किया जा रहा था। इसके अलावा, बीमा भारती के आरोपों पर जदयू विधायक ने कहा कि सरकार किसी को परेशान नहीं कर रही है, जो दोषी होगा, उसको कानून तो पकड़ेगा। हमने प्राथमिकी कराई है, उसपर जांच चल रही है, जो दोषी होंगे उनपर कार्रवाई होगी।  

गौरतलब है कि फ्लोर टेस्ट से पहले तेजस्वी यादव ने बिहार में 'खेला' करने का दावा किया था। वहीं, एनडीए के कुछ विधायक सदन में देर से पहुंचे थे, इसपर सम्राट चौधरी ने कह दिया था कि जो लोग लेट पहुंचे हैं, उनकी फाइल खोली जाएगी। वहीं, फ्लोर टेस्ट के दौरान राजद के तीन विधायक जदयू में शामिल हो गए थे।  

यह भी पढ़ें

'मेरा बेटा आतंकी था...?', भावुक होकर JDU विधायक ने अपनी ही सरकार पर बोला हमला, Floor Test के बाद कह दी बड़ी बात 

Bihar Budget Session: शिक्षित बिहार नौकरी अपार... अब प्रदेश में 20 लाख युवाओं को रोजगार देने का लक्ष्य, यहां पढ़ें बजट की खास बात

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें