Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Tejashwi Yadav: 'जंगलराज के युवराज...' नौकरी का क्रेडिट लेने पर बिहार में छिड़ी सियासी जंग, तेजस्वी पर भड़की JDU

तेजस्वी यादव इन दिनों अपनी हर एक रैली में दावा कर रहें है कि उन्होंने अपने 17 महीने में बिहार के लाखों युवाओं को सरकारी नौकरी दी है। तेजस्वी के इस दावे पर जदयू ने तीखी प्रतिक्रिया दी है। जदयू प्रवक्ता राजीव रंजन ने रविवार को कहा कि जंगलराज के युवराज के बयानों काे देखें तो ऐसा लगता है कि झूठ बोलने की प्रतियोगिता शुरू हो गई है।

By BHUWANESHWAR VATSYAYAN Edited By: Mohit Tripathi Updated: Sun, 21 Apr 2024 07:48 PM (IST)
Hero Image
नौकरी का क्रेडिट लेने पर बिहार में झिड़ी सियासी जंग। (फाइल फोटो)

राज्य ब्यूरो, पटना। जदयू के राष्ट्रीय प्रवक्ता राजीव रंजन ने रविवार को कहा कि जंगलराज के युवराज के बयानों काे देखें तो मानो ऐसा प्रतीत होता है कि झूठ बोलने की प्रतियोगिता आरंभ हो गयी है। लेकिन, उन्हें यह समझना चाहिए कि जंगलराज की कालिख 17 महीनों पर बोले जा रहे झूठ से नहीं धुलने वाली है।

राजीव रंजन ने जदयू प्रदेश कार्यालय में आयोजित संवाददाता सम्मेलन में ये बातें कहीं। राजीव रंजन ने कहा कि आजकल तेजस्वी यादव पांच लाख नौकरी देने के एक ही झूठ का लगातार प्रचार कर रहे।

दिल पर हाथ रखकर बताएं तेजस्वी...

राजीव रंजन ने कहा कि जंगलराज के युवराज से उनका आग्रह है कि दिल पर हाथ रख कर जनता को बताएं कि नौकरियों को दिए जाने में उनका क्या योगदान है? उन्हें यह समझना चाहिए कि इंटरनेट के जमाने में झूठ छिपता नहीं है।

जदयू प्रवक्ता ने आगे कहा कि तेजस्वी यादव जिस समय सरकार में आए, तब उन्हें तो इस बारे में जानकारी भी नहीं थी। जदयू के प्रवक्ता हिमराज राम, मनीष यादव, डॉ. हुलेश मांझी, पल्लवी पटेल और मीडिया पैनलिस्ट डॉ. मधुरेंदु पांडेय भी इस मौके पर मौजूद थे।

Bihar Politics: डेढ़ दशक तक लालू यादव के साथ देता रहा यह कद्दावर नेता, अब आखिर किस बात पर बागी हुआ बेटा?

तीसरे चरण में नाम वापसी की आखिरी तिथि सोमवार

लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण के लिए सोमवार को नाम वापसी की आखिरी तिथि है। ऐसे में दोपहर तीन बजे बाद पता चला जाएगा कि कितने उम्मीदवार तीसरे चरण में चुनाव लड़ेंगे और कितने पीछे हट गए। 54 नामांकन पत्र जांच में सही पाए गए हैं।

इसमें तीसरे चरण की पांच लोकसभा क्षेत्रों में झंझारपुर में 10, सुपौल में 15, मधेपुरा में आठ, अररिया में नौ एवं खगड़िया में 12 अभ्यर्थी हैं। अब देखना यह है कि अंतिम रूप में कितने प्रत्याशी मैदान में डटे रहते हैं।

तीसरे चरण संसदीय क्षेत्र में सात मई को चुनाव होना है। इस चरण में सभी सीट पर वर्तमान में राजग के सांसद हैं। अररिया सीट से भाजपा के प्रदीप सिंह सांसद हैं। जबकि खगड़िया से लोजपा के खाते में है। वहीं, झंझारपुर, सुपौल एवं मधेपुरा से जदयू के सांसद हैं।

Bihar Politics: 'तेजस्वी यादव ना तो सीरियस नेता हैं और ना ही...', मछली और नारंगी का नाम ले क्यों भड़की भाजपा