Move to Jagran APP

Bihar Politics: 'नीट पेपर लीक मामले में...', नीतीश कुमार के मंत्री का क्लियर कट जवाब; तेजस्वी का फिर लिया नाम

नीट पेपर लीक मामले में राजनीति तेज हो गई है। जब से तेजस्वी के पीए का नाम इस केस में आया है तभी से बिहार में सियासी बवाल मचा हुआ है। अब नीतीश कुमार के मंत्री श्रवण कुमार ने साफ कह दिया है कि दोषियों पर कठोर कार्रवाई की जाएगी। मंत्री ने यह भी कहा कि जांच एजेंसी पेपर लीक मामले में पारदर्शिता और निष्पक्षता से काम कर रही है।

By Dina Nath Sahani Edited By: Rajat Mourya Published: Wed, 26 Jun 2024 05:50 PM (IST)Updated: Wed, 26 Jun 2024 05:50 PM (IST)
राजद नेता तेजस्वी यादव और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (फाइल फोटो)

राज्य ब्यूरो, पटना। NEET Paper Leak Case ग्रामीण विकास मंत्री श्रवण कुमार ने कहा कि नीट पेपर लीक मामले की जांच में जुटी एजेंसी पूरी पारदर्शिता और निष्पक्षता से अपना काम कर रही है। जांच के बाद दोषियों के खिलाफ कठोर कानूनी कार्रवाई होगी। चाहे कोई कितना रसूख वाला होगा, उन्हें बख्शा नहीं जाएगा।

बुधवार को उन्होंने प्रदेश जदयू कार्यालय में आयोजित जनसुनवाई कार्यक्रम के बाद पत्रकारों से यह बात कही।

मंत्री ने सुनी आम लोगों की समस्याएं

इससे पहले, मंत्री श्रवण कुमार ने विभिन्न जिलों से आए आमलोगों की समस्याओं को सुना और फिर उसके निराकरण हेतु संबंधित अधिकारियों को आवश्यक दिशा-निर्देश दिया।

इस मौके पर विधायक दामोदर रावत एवं ललित नारायण मंडल और प्रदेश महासचिव अरुण कुमार सिंह मौजूद थे।

'नीतीश कुमार के निर्देश पर आम लोगों की समस्याओं के...'

मंत्री श्रवण कुमार ने पत्रकारों से कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के निर्देश पर आम लोगों की समस्याओं के निराकरण हेतु पार्टी कार्यालय में जनसुनवाई कार्यक्रम का आयोजन होता है। जनता हमारे लिए सर्वोपरि है और अंतिम पायदान पर खड़े प्रत्येक व्यक्ति से सीधा जुड़ाव हमारी सरकार की खासियत रही है।

विरोधी दल के नेता तेजस्वी प्रसाद यादव द्वारा राज्य में जंगलराज के लगाए गए आरोप पर श्रवण कुमार ने कहा कि वे जनता का ध्यान भटकाने और टीआरपी हासिल करने के मकसद से ऐसी बेबुनियाद बातें करते हैं, लेकिन प्रदेश की जनता उनके बहकावे में नहीं आएगी।

ये भी पढे़ं- NEET Paper Leak Case: 'आखिर नीट परीक्षा रद्द करने के लिए...', RJD का मोदी सरकार से तीखा सवाल

ये भी पढे़ं- Bihar Politics: जीतन राम मांझी के बेटे ने NDA को दिए साफ संकेत, कहा- सभी लोकसभा और विधानसभा सीटों पर...


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.