Move to Jagran APP

'तानाशाही नहीं चलेगी...', Nitish Kumar के मंत्रियों ने खूब निकाली भड़ास, जोश में JDU के नेता बहुत कुछ कह गए

बिहार में जदयू के मंत्री और नेता दिल्ली में हुई आईएनडीआईए की बैठक के बाद पूरे जोश में नजर आ रहे हैं। जदयू खुद नीतीश कुमार की नाराजगी की बातों को नकार चुकी है। इस बीच जदयू नेताओं में भारी जोश है। इसी क्रम में शुक्रवार को पार्टी की राजनीतिक सलाहकार समिति बैठक हुई। इसमें शामिल हुए सभी नेताओं ने अपने-अपने अंदाज में केंद्र सरकार पर हमला बोला।

By BHUWANESHWAR VATSYAYAN Edited By: Yogesh Sahu Updated: Fri, 22 Dec 2023 09:32 PM (IST)
Hero Image
'तानाशाही नहीं चलेगी...', Nitish Kumar के मंत्रियों ने खूब निकाली भड़ास, जोश में JDU के नेता बहुत कुछ कह गए
राज्य ब्यूरो, पटना। जदयू प्रदेश कार्यालय में शुक्रवार को जदयू राजनीतिक सलाहकार समिति की बैठक हुई। इस मौके पर जदयू के वरिष्ठ नेता व ऊर्जा मंत्री बिजेंद्र प्रसाद यादव ने कहा कि मोदी सरकार तानाशाही की ओर बढ़ रही है।

जदयू प्रदेश अध्यक्ष उमेश सिंह कुशवाहा ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने अच्छे दिन का झांसा देकर देश की जनता के साथ छल किया।

हर वर्ग को पहुंचा नीतीश कुमार के कामों का लाभ

बिजेंद्र यादव ने कहा कि बिहार का कोई भी ऐसा क्षेत्र या वर्ग नहीं है जिसे नीतीश कुमार के कार्यों का सीधा फायदा नहीं पहुंचा है। बीते 18 वर्षों में नीतीश कुमार ने सभी वर्गों के उत्थान के साथ समावेशी विकास का उदाहरण पेश किया है।

मोदी सरकार द्वारा देश की एकता और अखंडता पर प्रहार किया जा रहा है। महिलाओं का अपमान करने वाले लोग महिला वंदन की बात कर रहे हैं।

केंद्र सरकार ने जनता को ठगा : कुशवाहा

जदयू प्रदेश अध्यक्ष उमेश सिंह कुशवाहा ने इस अवसर पर कहा कि हमें राज्य सरकार द्वारा जनता के हित में चलाई जा रही कार्यकारी योजनाओं के फायदे को जनता के बीच जाकर बताना है।

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने अच्छे दिन का झांसा देकर देश को ठगने का काम किया है। आज देश में आपातकाल से भी बदतर स्थिति है।

हमारे नेता को किसी पद की लालसा नहीं : झा

जल संसाधन मंत्री संजय झा ने इस अवसर पर कहा कि हमारे नेता किसी भी पद की लालसा नहीं रखते हैं। वर्तमान राजनीतिक दौर में नीतीश कुमार की तरह ईमानदार छवि वाला नेता देश में विरले ही मिलते हैं।

जदयू के प्रदेश कोषाध्यक्ष ललन कुमार सर्राफ ने कहा कि भावी पीढ़ी के सुनहरे भविष्य के लिए हमें एकजुट होकर भाजपा मुक्त भारत बनाने के मिशन में अहम भूमिका निभानी होगी।

बैठक का संचालन पार्टी के प्रदेश महासचिव चंदन कुमार सिंह ने किया। पूर्व मंत्री मंजर आलम, अभिराम शर्मा, पूर्व विधायक रजिया खातून, अजय पासवान व वाल्मीकि सिंह आदि भी इस मौके पर मौजूद थे।

यह भी पढ़ें

Bihar News: बिहार में अपराधियों का बोलबाला, रोहतास में हथियार का भय दिखा पूर्व सैनिक से नकदी व मोबाइल की लूट

रात में गड्ढा खोदकर दफन किए 'सबूत', KK Pathak से छुपाना चाहते थे सच्‍चाई, सुबह हुई सफाई ने खोल दी पोल

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।