Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Nitish Kumar को लेकर बड़ी खबर! NDA में एंट्री होगी या नहीं... इस नेता ने बता दी अंदर की बात

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार किसी भी पल बड़ा फैसला कर सकते हैं। नीतीश को लेकर अटकलबाजी का दौर अभी भी जारी है। लालू यादव ने भी अपने विधायकों को अलर्ट कर दिया है। वहीं बीजेपी ने साफ कह दिया है कि राजनीतिक क्षेत्र में दरवाजे कभी बंद नहीं होते हैं। अब इस बयान से सियासी अटकलें और तेज हो गई हैं।

By Rajat Mourya Edited By: Rajat Mourya Updated: Fri, 26 Jan 2024 02:44 PM (IST)
Hero Image
Nitish Kumar को लेकर बड़ी खबर! NDA में एंट्री के लिए 'खुले हैं दरवाजे'

डिजिटल डेस्क, पटना। Bihar Politics बिहार की राजनीति पल-पल बदल रही है। नीतीश कुमार (Nitish Kumar) के फिर से एनडीए (NDA) में शामिल होने को लेकर कयास लगाए जा रहे हैं। नीतीश कुमार के पुराने दोस्त और एनडीए के साथी जीतन राम मांझी ने तो स्पष्ट शब्दों में कह दिया कि खेला आज ही हो सकता है। वहीं, अब बीजेपी नेता भी इस ओर इशारा कर रहे हैं।

बिहार में बीजेपी के विधायक तारकिशोर प्रसाद (Tarkishore Prasad) ने समाचार एजेंसी एएनआई से बातचीत में कहा है कि राजनीति में दरवाजे कभी बंद नहीं होते हैं। उन्होंने कहा है कि बिहार के लिए जो बेहतर होगा उस ओर कंद्रीय लीडरशिप द्वारा कदम उठाए जाएंगे।

भाजपा विधायक ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी को पहले से ही देश और बिहार के लिए बेहतर फैसले लेती आई है।

— ANI (@ANI) January 26, 2024

क्या आप नीतीश कुमार का एनडीए में स्वागत करेंगे?

इस सवाल पर तारकिशोर प्रसाद ने कहा, "बात स्वागत की नहीं है... बात बिहार की है। बिहार अभी अपराध, भ्रष्टाचार और परिवारवाद के चंगुल में फंसा हुआ है। तो बिहार उससे निकले और बिहार विकसिक भारत का एक बेहतर अंग बने उसके लिए जो भी कदम उठाए जा सकते हैं उसकी संभावना बनी रहती है... उस पर लीडरशिप फैसला करती है।"

क्या बिहार में आरजेडी की वजह से क्राइम बढ़ रहा है?

तारकिशोर प्रसाद ने कहा, "निश्चित रूप से आपने देखा होगा कि 2005 के पहले जो बिहार की स्थिति थी कमोबेश वही स्थिति महागठबंधन सरकार में है। आज अपराध की घटनाएं बढ़ चुकी हैं... भ्रष्टाचार भी लगातार बढ़ रहा है... तो इन सारी चीजों को रोकना विपक्ष के नाते हमारी भी जिम्मेदारी है... और उस जिम्मेदारी का बिहार में हम कैसे निर्वहन करें उस ओर काम किया जाएगा।"

ये भी पढ़ें- Nitish Kumar: बिहार का 'King' कौन... दिल्ली में होगा फैसला? भाजपा नेता बोले- बहुत जल्द बड़ा धमाका होने वाला है

ये भी पढ़ें- Nitish Kumar: नीतीश कुमार फिर मिलाएंगे NDA से हाथ? बिहार विधानसभा में ये है सीटों का गणित

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें