Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'बिहार में वंदे भारत की स्‍पीड से काम करेगी NDA सरकार', भाजपा नेता ने बैकडोर एंट्री पर राजद को दिखाया आईना

Bihar Politics नीतीश कुमार ने महागठबंधन से नाता तोड़कर रव‍िवार को एनडीए के साथ सरकार बनाई और नौवीं बार मुख्‍यमंत्री पद की शपथ ली। नीतीश के वापस एनडीए में लौटने पर भाजपा नेता शाहनवाज हुसैन ने कहा कि नई सरकार का नेचुरल एलायंस वंदे भारत ट्रेन के इंजन की गति से काम करेगा।उन्‍होंने कहा कि यही बिहार का स्‍वभाविक गठबंधन है।

By Agency Edited By: Prateek Jain Updated: Tue, 30 Jan 2024 12:32 AM (IST)
Hero Image
Nitish Kumar: 'वंदे भारते की स्‍पीड से काम करेगी NDA सरकार', भाजपा नेता ने राजद को दिखाया आईना

एएनआई, नई दिल्‍ली/पटना। नीतीश कुमार ने महागठबंधन से नाता तोड़कर रव‍िवार को एनडीए के साथ सरकार बनाई और नौवीं बार मुख्‍यमंत्री पद की शपथ ली। नीतीश के वापस एनडीए में लौटने पर भाजपा नेता शाहनवाज हुसैन ने कहा कि नई सरकार का नेचुरल एलायंस वंदे भारत ट्रेन के इंजन की गति से काम करेगा।

उन्‍होंने कहा कि यही बिहार का स्‍वभाविक गठबंधन है। जनता ने पिछले चुनाव में जनता ने पीएम मोदी पर भरोसा जताया था और एनडीए को बहुमत दिया था। राजद वो चुनाव हार गई थी और 17 महीने पीछे के दरवाजे से आकर सरकार में रही।

'नीतीश ने दिया था भाजपा को प्रस्‍ताव'

शाहनवाज हुसैन ने कहा कि नीतीश कुमार ने महसूस क‍िया कि वे राजद के साथ काम नहीं कर पा रहे हैं। इसलिए उन्‍होंने भाजपा को प्रस्‍ताव दिया, जिसे हमारे नेताओं ने स्‍वीकार किया।

शाहनवाज ने कहा कि जदयू-बीजेपी का गठबंधन बिहार में वंदे भारत ट्रेन के इंजन की गति से काम करेगा। अपने कौशल और सहयोग से बिहार के विकास के लिए पूरी ताकत के साथ काम करेगा।

उन्‍होंने आगे कहा कि बिहार को कोई प्रगति‍ करने से कोई रोक नहीं सकता। राज्‍य में पीएम मोदी को बहुत स्‍नेह और सम्‍मान मिलता है। अब हमारी नजर लोकसभा चुनाव पर है।

यह भी पढ़ें -

20 साल से सत्ता में हैं Nitish Kumar, 6 बार BJP और 2 बार RJD के साथ मिलकर बनाई सरकार

Tejashwi Yadav: 'हां, हम क्रेडिट क्यों न लें भाई...', नीतीश कुमार के आरोप पर भड़के तेजस्वी; दिया करारा जवाब