Move to Jagran APP

Nitish Kumar News: नीतीश कुमार फिर NDA में जाएंगे? RJD ने भी बता दी 'मन की बात', देखिए VIDEO

नीतीश कुमार को लेकर सियासी अटकलबाजी का दौर जारी है। सीएम नीतीश के एनडीए में जाने को लेकर तरह-तरह के कयास लगाए जा रहे हैं। इस बीच राष्ट्रीय जनता दल ने भी अपने मन की बात बता दी है। राजद सांसद मनोज झा ने स्पष्ट शब्दों में कहा है कि मीडिया में जो कुछ चल रहा है वो निराधार है।

By Rajat Mourya Edited By: Rajat Mourya Published: Fri, 26 Jan 2024 03:04 PM (IST)Updated: Fri, 26 Jan 2024 03:04 PM (IST)
नीतीश कुमार फिर NDA में जाएंगे? RJD ने भी बता दी 'मन की बात'

डिजिटल डेस्क, पटना। Nitish Kumar NDA News बिहार में नीतीश कुमार को लेकर सियासी हलचल तेज है। कयास लगाए जा रहे हैं कि नीतीश कुमार किसी भी पाला बदल सकते हैं। नीतीश कुमार को लेकर बीजेपी के कई नेताओं ने अपने मन की बात भी बता दी है। सुशील मोदी और तारकिशोर प्रसाद कह चुके हैं कि दरवाजे खुले हुए हैं। इस बीच राजद (RJD) में भी हलचल तेज है। लालू यादव (Lalu Yadav) ने अपने विधायकों को अलर्ट कर दिया।

बिहार की मौजूदा स्थिति पर राष्ट्रीय जनता दल के राज्यसभा सांसद मनोज झा (Manoj Jha) ने प्रतिक्रिया दी है। मनोज झा ने समाचार एजेंसी एएनआई से बातचीत में कहा कि मैं सब देख रहा हूं कि तिल का ताड़ कैसे बनाया जा रहा है। इंसान के होते हुए इंसान का ये हश्र देखा नहीं जाता मगर देख रहा हूं।

'दोनों की बॉडी केमिस्ट्री देखिए...'

उन्होंने आगे कहा, "ये सारी चीजें चलती रहती हैं... आप माननीय मुख्यमंत्री (नीतीश कुमार) और माननीय उप मुख्यमंत्री (तेजस्वी यादव) की अब तक की जो बॉडी केमिस्ट्री है और जो कार्यशैली रही है वो देखिए... इतना गरिमामयी आचरण रहा है दोनों नेताओं का कि बिहार के जरे-जरे में ये बात है। मैं समझता हूं कि इस तरह की चीजें जो मीडिया में चल रही है वो निराधार है...।

बिहार बीजेपी के बड़े नेताओं को अमित शाह ने दिल्ली बुलाया?

इस सवाल पर मनोज झा ने कहा कि जब आपदा का आपको आभास हो तो आपात बैठक ही आप करेंगे। आपदा का आभास तो बीजेपी को हो रहा है, इसलिए आप देखेंगे कि राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा को बड़ा बनाने के बावजूद कहीं ना कहीं उनको संदेश गया है कि प्रगतिशील बहुजन समाज अभी भी बीजेपी पर भरोसा करने को तैयार नहीं है। शायद उसी भरोसे के सूचकांक को थोड़ा बढ़ाने के लिए ये आपात बैठक बुलाई गई हो।

ये भी पढ़ें- Nitish Kumar को लेकर बड़ी खबर! NDA में एंट्री होगी या नहीं... इस नेता ने बता दी अंदर की बात

ये भी पढ़ें- Bihar Politics: नीतीश के रुख पर अटकलें और तेजस्वी फुल कॉन्फिडेंट! बिहार में सरकार गिरेगी या बचेगी... जल्द हो जाएगा फैसला


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.