Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Nitish Kumar का मजाकिया अंदाज! महिला एंकर के कंधे पर रखा हाथ और धीमे से कह दी ये बात, वीडियो हो रहा वायरल

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है। इस वीडियो को देखकर हर कोई हैरान है। वीडियो में नीतीश कुमार का मजाकिया अंदाज नजर आ रहा है। नीतीश एक सरकारी कार्यक्रम में महिला एंकर के कंधों पर हाथ रखकर उनका अभिनंदन करते हैं। इसके बाद महिला एंकर भी उन्हें रिप्लाई करती हैं।

By Rajat Mourya Edited By: Rajat Mourya Updated: Fri, 22 Dec 2023 03:31 PM (IST)
Hero Image
नीतीश कुमार का मजाकिया अंदाज! महिला एंकर के कंधे पर रखा हाथ और धीमे से कह दी ये बात

डिजिटल डेस्क, पटना। Nitish Kumar Viral Video मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में नीतीश कुमार एक महिला एंकर का अभिनंदन करते नजर आ रहे हैं। बात सिर्फ अभिनंदन की होती को शायद वीडियो वायरल न होता। वीडियो तो नीतीश कुमार के मजाकिया अंदाज के कारण वायरल हुआ है।

'आपका भी अभिनंदन है'

दरअसल, गुरुवार को नीतीश कुमार पटना के वेटनरी कॉलेज ग्राउंड पहुंचे थे। यहां पशु संसाधन विभाग ने कार्यक्रम का आयोजन किया था। जब सीएम पहुंचे तो महिला एंकर ने स्टेज पर नीतीश कुमार का वेलकम किया। इसी दौरान नीतीश कुमार महिला एंकर के नजदीक गए और उनके कंधे पर हाथ रखते हुए कहा, "आपका भी अभिनंदन है"।

महिला एंकर ने दिया ये जवाब

नीतीश कुमार के इस अंजाद को देख माहौल एकदम से खुशनुमा हो गया। वहां खड़े अधिकारियों के चेहरे पर भी मुस्कान साफ देखने को मिली। अब जब नीतीश कुमार ने महिला एंकर का अपने अंदाज में अभिनंदन किया तो वह भी मुस्कुराने लगीं। महिला एंकर ने हंसते हुए नीतीश कुमार को जवाब दिया- "थैंक यू सर, थैंक यू सो मच"।

— Nitish Kumar (@NitishKumar) December 21, 2023

नीतीश कुमार ने एक्स पर साझा किया पोस्ट

नीतीश कुमार ने कार्यक्रम की तस्वीरों को शेयर कर एक्स पर लिखा, "आज तीन दिवसीय बिहार डेयरी एंड कैटल एक्सपो-2023 का उद्घाटन किया। कार्यक्रम में 239.96 करोड़ रू० की लागत से स्थापित द बिहार स्टेट मिल्क कोऑपरेटिव फेडरेशन लिमिटेड (कॉम्फेड), पटना के पांच डेयरी संयंत्रों तथा पशु चिकित्सा एवं पशुपालन महाविद्यालय, किशनगंज का शुभारंभ किया। कॉम्फेड, पटना के 5 नए उत्पादों का भी लोकार्पण किया। राज्य सरकार एवं दुग्ध संघों को 10.50 करोड़ रू० के लाभांश वितरण से संबंधित चेक प्रदान किया।"

ये भी पढ़ें- ब्रह्मेश्वर मुखिया हत्याकांड: 11 साल पुराने मामले में अचानक बढ़ी हलचल, CBI की चार्जशीट ने कई लोगों में पैदा किया डर

ये भी पढ़ें- दरभंगा-अयोध्या वंदे भारत का ट्रायल 24 को, श्रीराम मंदिर के उद्घाटन से पूर्व माता सीता के मायके से ससुराल तक चलेगी ट्रेन