Move to Jagran APP

Nitish Kumar PM Modi: ...तो फिर नीतीश-मोदी साथ-साथ, पटना से आ गया मैसेज; NDA अब टेंशन फ्री!

चुनाव परिणाम आने के बाद से ही नीतीश कुमार को लेकर खूब चर्चा हो रही थी कि क्या वो पलटी तो नहीं मार लेंगे। हालांकि अब ऐसा होता नहीं दिख रहा है। जदयू के पटना कार्यालय से साफ हो गया है कि नीतीश-मोदी साथ-साथ हैं। जदयू एनडीए के साथ रहेगा और सरकार बनाएगा। जदयू ने साफ कहा है कि मोदी के नेतृत्व में NDA मजबूत सरकार बनने जा रही है।

By BHUWANESHWAR VATSYAYAN Edited By: Rajat Mourya Published: Tue, 04 Jun 2024 07:56 PM (IST)Updated: Tue, 04 Jun 2024 07:56 PM (IST)
...तो फिर नीतीश-मोदी साथ-साथ, पटना से आ गया मैसेज; NDA को अब टेंशन नहीं?

राज्य ब्यूरो, पटना। Nitish Kumar PM Modi जदयू प्रदेश अध्यक्ष उमेश सिंह कुशवाहा ने मंगलवार को कहा कि बिहार की जनता ने विकास और सुशासन की राजनीति पर विश्वास जताया है। एनडीए की ताकत के आगे आईएनडीआईए पूरी तरह से धाराशायी हो गया।

जदयू प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि जनता ने वोट की ताकत से झूठ और दुष्प्रचार की राजनीति करने वाले को सबक सिखाने का काम किया है।लगातार तीसरी बार पूर्ण बहुमत के साथ केंद्र में नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में एनडीए की मजबूत सरकार बनने जा रही है।

'एनडीए की जीत...'

उन्होंने कहा कि एनडीए की जीत हमारे कार्यकर्ताओं के पसीने का प्रतिफल है। विगत 18 वर्षों में जो विकास के अभूतपूर्व काम हुए। उसके आधार पर जनता ने एनडीए को वोट दिया है। डबल इंजन की सरकार होने से आने वाले दिनों में बिहार के विकास को नयी रफ्तार मिलेगी।

पटना से मैसेज बिल्कुल क्लियर

बता दें कि चुनाव परिणाम आने के बाद से ही नीतीश कुमार को लेकर खूब चर्चा हो रही थी कि क्या वो पलटी तो नहीं मार लेंगे। हालांकि, अब ऐसा होता नहीं दिख रहा है। जदयू के पटना कार्यालय से साफ हो गया है कि नीतीश-मोदी साथ-साथ हैं। जदयू एनडीए के साथ रहेगा और सरकार बनाएगा।

ये भी पढ़ें- OMG! यहां मोदी-शाह की जोड़ी खा गई मात, जीती हुई सीटें भी हार गई बीजेपी; हो गया बड़ा 'खेला'

ये भी पढ़ें- Tejashwi Yadav: तेजस्वी यादव का भी चल जाता मैजिक! राहुल ने सारा टाइम तो 'यूपी के लड़के' को दे दिया


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.