Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Nitish Kumar: दिल्ली से लौटे नीतीश कुमार, फ्लोर टेस्ट के सवाल पर बोले- चिंता मत कीजिए सब ठीक है

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार गुरुवार को दिल्ली में जदयू कार्यालय पहुंचे। उनके यहां पहुंचने के बाद कार्यकर्ताओं में गजब का जोश देखने को मिला। कार्यकर्ता नीतीश कुमार जिंदाबाद के नारे लगाने लगे। इससे पहले नीतीश कुमार ने दिल्ली में लाल कृष्ण आडवाणी से मुलाकात की और उनको भारत रत्न मिलने पर बधाई दी। नीतीश कुमार ने आडवाणी को शॉल भी भेंट किया।

By Jagran News Edited By: Rajat Mourya Updated: Thu, 08 Feb 2024 07:32 PM (IST)
Hero Image
दिल्ली से लौटे नीतीश कुमार, फ्लोर टेस्ट के सवाल पर बोले- चिंता मत कीजिए सब ठीक है

राज्य ब्यूरो, पटना। Bihar Politics News प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह और भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से बुधवार और गुरुवार को पूर्व उप प्रधानमंत्री एलके आडवाणी से मुलाकात के बाद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार गुरुवार को दिल्ली लौट आए। दिल्ली में उन्होंने अपने पार्टी सांसदों के साथ बैठक भी की।

हवाई अड्डा परिसर में पत्रकारों से बातचीत के क्रम में मुख्यमंत्री से जब विधानसभा में एनडीए सरकार द्वारा बहुमत साबित करने के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि चिंता मत कीजिए, सब ठीक है। पूर्व मंत्री संजय झा भी मुख्यमंत्री के साथ दिल्ली से वापस लौटे।

'चिंता मत कीजिए...'

मुख्यमंत्री से जब एनडीए की प्रदेश सरकार के विषय में विशेष रूप से पूछा गया तो उन्होंने पुन: जोर देकर कहा कि चिंता मत कीजिए। वर्ष 2005 से हम तो लगातार विकास की बात कर रहे। इस बारे में कोई परेशानी नहीं हैं। सारी बातें हो चुकीं हैं। पार्टी के अपने साथियों से भी सभी बात हो चुकीं हैं। हम काम कर रहे हैं और काम करते रहेंगे। हम तो रात-दिन काम करने वाले लोग हैं। सब कुछ बहुत ठीक हैं।

दिल्ली वापसी के पूर्व मुख्यमंत्री ने दिल्ली स्थित जदयू के राष्ट्रीय कार्यालय में अपने पार्टी सांसदों के साथ बैठक भी की। मुख्यमंत्री ने सांसदों को चुनाव को ध्यान में रख अपने क्षेत्र में सक्रिय रहने को कहा। वैसे सीट शेयरिंग को लेकर कोई चर्चा नहीं हुई।

ये भी पढ़ें- Bihar Politics: 12 फरवरी को फिर होगा बड़ा 'खेल'? सिसायी हलचल के बीच RJD ने खोल दी अंदर की बात

ये भी पढ़ें- 'जदयू का कोई विधायक नेटवर्क से बाहर नहीं...', RJD के 'खेला' वाले दावे पर नीतीश के करीबी मंत्री की दो टूक

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर