Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Nitish Kumar : 'मैं दो बार इधर-उधर गया था...', नीतीश कुमार ने 24 घंटे में फिर दोहराई यह बात; बोले- अब यहीं रहूंगा

दिल्ली दौरे के बाद गुरुवार शाम पटना पहुंचे नीतीश कुमार ने एक बार फिर दोहराया कि वह स्थायी रूप से अब एनडीए में ही रहेंगे। उन्होंने कहा कि मैं पहले ही बता चुका हूं कि हम (बीजेपी-जेडीयू) पहले एक साथ थे। बीच में दो बार इधर-उधर हो गया लेकिन अब एक बार फिर मैं उधर (एनडीए में) आ गया हूं। अब मैं परमानेंट वहीं (एनडीए) रहूंगा।

By Jagran News Edited By: Mohit Tripathi Updated: Thu, 08 Feb 2024 06:45 PM (IST)
Hero Image
दिल्ली दौरे के बाद नीतीश कुमार गुरुवार शाम पटना पहुंचे। (फाइल फोटो)

एएनआई, पटना। दो दिन के दिल्ली दौरे के बाद नीतीश कुमार गुरुवार शाम पटना पहुंचे। एयरपोर्ट पर लैंड होते हुए उन्होंने एनडीए में ही स्थायी रूप से रहने को लेकर फिर बयान दिया। उन्होंने कहा कि मैं पहले ही बता चुका हूं कि हम (BJP-JDU) पहले एक साथ थे। बीच में भले ही दो बार मैं इधर-उधर हो गया, लेकिन अब एक बार फिर मैं "उधर" (NDA में) आ गया हूं। अब मैं परमानेंट वहीं (NDA) रहूंगा।

— ANI (@ANI) February 8, 2024

वहीं, यह पूछे जाने पर कि क्या उन्होंने दिल्ली में पीएम मोदी, गृहमंत्री अमित शाह और बीजेपी प्रमुख जेपी नड्डा के साथ हुई बैठक में किसी विशेष पैकेज का मुद्दा उठाया था? इस पर उन्होंने कहा कि बिहार के विकास के बारे में चिंता न करें। हम इसके लिए काम कर रहे हैं। 2005 से बिहार का विकास हो रहा है। तब से काम चल रहा है। बैठक में सारी बातें हुई है। सभी चर्चाएं बहुत अच्छे से हुई हैं।

— ANI (@ANI) February 8, 2024

बता दें कि नीतीश कुमार ने बुधवार को दिल्ली में बीजेपी की टॉप लीडरशिप से मुलाकात की। पीएम मोदी , अमित शाह और बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात के बाद उन्होंने कहा था कि हम (बीजेपी-जेडीयू) 1995 से एक साथ थे। बीच में 2 बार इधर-उधर जरूर हो गए, लेकिन अब फिर वहीं रहेंगे। अब इधर-उधर नहीं होंगे। दिल्ली से लौटने के बाद उन्होंने एक बार फिर से अपने इस बयान को दोहराया है।

गौरतलब है कि एक बार फिर पलटी मारते हुए नीतीश कुमार ने NDA के साथ मिलकर नौवीं बार बिहार के मुख्यमंत्री के रूप में शपथ ली थी। महज दो साल के भीतर दूसरी बार था, जब नीतीश कुमार ने इतना बड़ा सियासी उलटफेर किया है।

यह भी पढ़ें: Nitish Kumar: 'अब इधर उधर नहीं होंगे', PM मोदी से मुलाकात के बाद बोले नीतीश कुमार; सीटों के बंटवारे पर तोड़ी चुप्पी

Bihar Politics: 'किसका पैजामा कितना लंबा है...', RJD ने फ्लोर टेस्ट से पहले भरी हुंकार, नीतीश कुमार को दे दी चुनौती

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर