Move to Jagran APP

Bihar Politics: बिहार में मुसलमानों पर सियासत तेज, CM नीतीश कुमार ने तेजस्वी पर दे दिया ऐसा बयान

नीतीश कुमार ने मुसलमानों को लेकर फिर बयान दिया। उन्होंने राजद और तेजस्वी को भी आड़े हाथों लिया। नीतीश कुमार ने कहा कि जिसने मुसलमानों के लिए एक काम भी नहीं किया है और बोलते रहता है कि मुस्लिम उनके साथ है। नीतीश कुमार ने यह भी कहा कि मदरसों को सरकारी सहायता दी। आठ हजार से ज्यादा कब्रिस्तान की घेराबंदी कराई एक हजार की घेराबंदी करने जा रहे हैं।

By Jagran News Edited By: Rajat Mourya Published: Tue, 28 May 2024 02:32 PM (IST)Updated: Tue, 28 May 2024 02:32 PM (IST)
बिहार में मुसलमानों पर सियासत तेज, CM नीतीश कुमार ने तेजस्वी पर दे दिया ऐसा बयान (फाइल फोटो)

संवाद सहयोगी, हिलसा (नालंदा)। Nitish Kumar On Muslims मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि जिसने मुसलमानों के लिए एक काम भी नहीं किया है और बोलते रहता है कि मुस्लिम उनके साथ है। मुस्लिम कमेटी के लोगों को कहेंगे कि उन लोगों को कोई काम देता था, सब झगड़ा करते रहते थे। हम लोगों ने उनके आपस का झगड़ा बंद कराया। हिंदू-मुस्लिम झगड़े को भी खत्म कर दिया।

नीतीश कुमार ने यह भी कहा कि मदरसों को सरकारी सहायता दी। आठ हजार से ज्यादा कब्रिस्तान की घेराबंदी कराई और एक हजार की घेराबंदी करने जा रहे हैं, इसलिए विरोधियों के झांसे में नहीं आना है, एक बार फिर केंद्र में एनडीए सरकार बनाना है।

'8 लाख युवाओं को सरकारी नौकरियां दी'

उन्होंने कहा कि राजग सरकार ने स्वास्थ्य, शिक्षा, सड़क, बिजली, पानी, नौकरी व रोजगार समेत हर क्षेत्र में विकास किया है। वह सोमवार को हिलसा के कचहरी रोड में चुनावी जनसभा को संबोधित कर रहे थे। मुख्यमंत्री ने कहा, हम लोग और भाजपा 2005 से मिलकर काम करना शुरू किए और हर क्षेत्र में विकास किया है। 2005 से 2020 के बीच आठ लाख युवाओं को सरकारी नौकरियां दी।

नीतीश कुमार ने कर दिया एक और वादा

नीतीश वे कहा, हमने और भाजपा ने तय किया है कि 10 लाख लोगों को सरकारी नौकरी एवं 10 लाख लोगों को रोजगार देंगे। विधानसभा चुनाव के पहले 10 लाख लोगों को नौकरी और पांच लाख लोगों को रोजगार मिलेगा। 2005 के पहले प्रदेश में डर व भय का माहौल था। शाम के बाद कोई घर से निकल नहीं पाता था। पढ़ाई का हाल बहुत खराब था, बहुत कम बच्चे पढ़ते थे। लोगों को ये सब याद दिलाते हुए कहा, भूलिएगा नहीं।

जनसभा के बाद मुख्यमंत्री ने हिलसा से राजगीर तक पार्टी के बसनुमा रथ से रोड शो किया और नालंदा से राजग के जद यू प्रत्याशी कौशलेंद्र कुमार के पक्ष में मतदान की अपील की। जनसभा को राजीव रंजन उर्फ ललन सिंह, मंत्री श्रवण कुमार, पूर्व विधायक राजीव रंजन, पूर्व विधायक ईं. सुनील कुमार, भाजपा जिलाध्यक्ष ईं. रविशंकर, एमएलसी रीना यादव एवं अन्य ने भी संबोधित किया।

ये भी पढ़ें- Bihar Lok Sabha Election: सातवें चरण में राजद-कांग्रेस के साथ माले की भी होगी परीक्षा, NDA के सामने भी बड़ी चुनौती

ये भी पढ़ें- Tejashwi Yadav : नीतीश कुमार फिर मारेंगे पलटी? तेजस्वी के नए बयान से बिहार में मची खलबली, CM को दे दिया खुला ऑफर


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.