Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

...और गिर गए नीतीश कुमार, पटना विश्वविद्यालय में समारोह के दौरान फिसला पैर तो सुरक्षा कर्मियों ने संभाला

Bihar News बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार मंगलवार को पटना विवि के एक उद्घाटन कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे थे। यहां सुरक्षा कर्मी भी उनके साथ मौजूद थे। इस दौरान अनावरण करने के दौरान सीएम फिसल गए। इसके बाद तुरंत सुरक्षा कर्मियों ने उन्हें संभाला। बाद में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार मुस्कुराते हुए दिखाई दिए। गनीमत रही कि उन्हें कोई चोट नहीं आई।

By Jagran NewsEdited By: Yogesh SahuUpdated: Tue, 05 Sep 2023 12:31 PM (IST)
Hero Image
...और गिर गए नीतीश कुमार, पटना विश्वविद्यालय में समारोह के दौरान फिसला पैर तो सुरक्षा कर्मियों ने संभाला

जागरण ऑनलाइन डेस्क, पटना। बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) मंगलवार को पैर फिसल गया। वह गिरे तो उनके साथ मौजूद सुरक्षा कर्मियों ने जल्दी से आगे बढ़कर उनका हाथ थामा। गनीमत ही रही कि मुख्यमंत्री को कोई चोट नहीं आई। इस घटना के बाद सीएम नीतीश कुमार मुस्कुराते हुए भी दिखाई दिए।

दरअसल, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार मंगलवार को पटना विश्वविद्याल (Patna University) के एक उद्घाटन कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे थे। इस दौरान वह एक शिलापट्ट का अनावरण कर रहे थे। सुरक्षा कर्मी भी उनके साथ मौजूद थे।

सीएम शिलापट्ट का अनावरण कर रहे थे तभी...

शिलापट्ट का अनावरण करने के लिए जैसे ही सीएम शिलापट्ट की एक ओर करीब पहुंचे, तभी उनका पैर फिसल गया और वह गिर गए। मुख्यमंत्री को असहज स्थिति में देख सुरक्षा कर्मी तुरंत लपके और उन्हें सहारा दिया।

सुरक्षा कर्मियों ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को जब सुरक्षित ढंग से संभाल लिया, इसके बाद सीएम ने अनावरण किया और मुस्कुराते हुए नजर आए। ये गनीमत ही थी कि उन्हें कोई चोट नहीं आई।

यह भी पढ़ें : स्टालिन के बेटे के बयान पर भड़के सम्राट चौधरी, बोले- सनातन धर्म को खत्म करने की कोशिश में घमंडिया गठबंधन

वीडियो हो रहा वायरल

खास बात यह है कि इस दौरान कई सारे मीडिया कर्मी भी वहां मौजूद थे। मीडिया कर्मियों ने इस घटना को कैमरे में कैद कर लिया। इस घटना का एक वीडियो भी इंटरनेट मीडिया (Social Media) पर वायरल (Viral Video) हो रहा है।

यह भी पढ़ें : 'सावन में पोर्न देखते हैं नेता लोग, जरा मोबाइल चेक कीजिए तो..' पप्‍पू यादप ने सुशील मोदी पर साधा निशाना

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें