Move to Jagran APP

Bihar Politics : एक ही फ्लाइट से दिल्ली क्यों गए नीतीश कुमार और तेजस्वी यादव? आ गया JDU का जवाब, कहा- मेरे नेता...

Bihar Politics दिल्ली में एनडीए और इंडी गठबंधन की बैठक है। इसमें शामिल होने के लिए तमाम नेता दिल्ली पहुंचे हैं। बिहार के सीएम नीतीश कुमार एनडीए की मीटिंग में शामिल होने के लिए दिल्ली पहुंचे हैं। वहीं तेजस्वी यादव भी इंडी गठबंधन की बैठक में शामील होने के लिए दिल्ली पहुंचे हैं। दोनों एक ही फ्लाइट में दिल्ली गए हैं जिससे सियासत तेज हो गई है।

By Jagran News Edited By: Mukul Kumar Published: Wed, 05 Jun 2024 02:17 PM (IST)Updated: Wed, 05 Jun 2024 02:17 PM (IST)
बिहार के सीएम नीतीश कुमार। फोटो- जागरण

डिजिटल डेस्क, पटना। Bihar Politics News Hindi बिहार के सीएम नीतीश कुमार (Nitish Kumar) और पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) एक ही फ्लाइट से दिल्ली पहुंचे हैं। इसको लेकर देश भर में सियासी हलचल तेज हो गई है। नीतीश (Nitish Tejashwi Same Flight) को लेकर कई तरह के कयास लगाए जा रहे हैं। दरअसल, नीतीश कुमार एनडीए की बैठक में शामिल होने के लिए दिल्ली पहुंचे हैं। वहीं, तेजस्वी इंडी गठबंधन की बैठक के लिए दिल्ली गए हैं। 

मेरे नेता को बैठक में भाग लेना है- जदयू

Bihar News अब इसको लेकर जदयू (JDU) ने सफाई दी है। नीतीश कुमार को लेकर अटकलों के बारे में पूछे जाने पर जदयू के मंत्री जमा खान ने कहा कि मेरे नेता (नीतीश कुमार) को एक बैठक में शामिल होना है, आज एनडीए की बैठक है। उन्हें (तेजस्वी यादव) भी एक बैठक में भाग लेना है। अगर वे एक ही फ्लाइट से गए हैं, तो यह महज एक संयोग है। इसके अलावा और कुछ नहीं है।

नीतीश कुमार के पास इतनी सीटें

बता दें कि नीतीश कुमार की पार्टी जदयू को बिहार में 12 सीटें आई हैं। इंडी गठबंधन को देश भर में 243 सीटें मिली हैं। ऐसे में जदयू और चंद्रबाबू नायडू की पार्टी टीडीस को तमाम ऑफर दिए जा रहे हैं। वहीं, चुनाव के बीच भी तेजस्वी यदाव ने कहा था कि चार जून के बाद कुछ बड़ा होने वाला है। उन्होंने नीतीश को महागठबंधन में शामिल होने के लिए सीधा ऑफर दे दिया था। इसके बाद से ही तमाम अटकलें चल रही हैं। 

यह भी पढ़ें-

Rajiv Pratap Rudy: पत्नी, बेटी, समधी सबने लगाया जोर, मगर नहीं हरा पाए रूडी को; ये है इसकी वजह

Jitan Ram Manjhi : '292 सीट कैसे आ गई...', दिल्ली पहुंचने से पहले मांझी ने नए बयान से बिहार में बढ़ाई हलचल


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.