Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Mukesh Sahani के पिता की हत्या पर Nitish Kumar ने लिया बड़ा एक्शन, DGP को दिए ये निर्देश

मुकेश सहनी के पिता जीतन सहनी की हत्या के बाद पूरे राज्य में सनसनी फैल गई है। पुलिस ने इस मामले में दो लोगो को हिरासत में भी लिया है और उनसे पूछताछ की जा रही है। पुलिस के हाथ कई अहम सबूत भी लगे हैं। वहीं राज्य के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भी केस पर नजर रख रहे हैं। उन्होंने डीजीपी को पूरे मामले की जांच का निर्देश दिया है।

By BHUWANESHWAR VATSYAYAN Edited By: Rajat Mourya Updated: Tue, 16 Jul 2024 02:33 PM (IST)
Hero Image
बिहार के CM नीतीश कुमार और वीआईपी प्रमुख मुकेश सहनी। (फाइल फोटो)

राज्य ब्यूरो, पटना। Mukesh Sahani Father Murder मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने वीआईपी नेता मुकेश सहनी के पिता जीतन सहनी की हत्या पर गहरी शोक संवेदना व्यक्त की है।

उन्होंने इस संबंध में पुलिस महानिदेशक से बात कर पूरे मामले की जांच का निर्देश दिया है। दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की बात कही है।

नीतीश कुमार ने मुकेश सहनी को फोन किया

मुख्यमंत्री ने मुकेश सहनी से फोन पर बातचीत कर उन्हें सांत्वना दी। उन्होंने कहा कि यह दुखद घटना है।

बिहार के उप मुख्यमंत्री सम्राट चौधरी ने भी जीतन सहनी की हत्या पर दुख व्यक्त किया। उन्होंने वीडियो जारी कर कहा, "VIP पार्टी चीफ मुकेश सहनी जी के पिता जीतन सहनी जी की हत्या अत्यंत ही दुख का विषय है"।

'सरकार सहनी जी के परिवार के साथ खड़ी है'

उन्होंने कहा- मैं बिहार सरकार की तरफ से स्पष्ट करना चाहता हूं कि सरकार मुस्तैदी से सहनी जी के परिवार के साथ खड़ी है, कड़ी कार्रवाई की जाएगी और जो भी दोषी होगा उसे तुरंत सलाखों के पीछे भेजने का काम किया जाएगा।

ये भी पढ़ें- Jitan Sahani Murder: दरवाजे पर खून, 3 खाली गिलास और लाल बक्सा... सहनी हत्याकांड में सबसे बड़ा खुलासा!

ये भी पढ़ें- Jitan Sahani Murder: सबसे पहले किसने देखी जीतन सहनी की लाश, घर के पीछे पुलिस को क्या मिला? सामने आए ये तथ्य