Move to Jagran APP

Nitish Kumar करेंगे NDA में वापसी? उपेंद्र कुशवाहा के बयान ने मचाई सियासी खलबली, बिहार में हो सकता है 'बड़ा खेला'

Nitish Kumar News आरएलजेडी प्रमुख उपेंद्र कुशवाहा ने अब नीतीश कुमार को लेकर बड़ा दावा किया है। उन्होंने कहा है कि नीतीश कुमार की साख अब खत्म हो चुकी है। जदयू भी अब कहीं का नहीं रहा है। कुशवाहा ने यह भी कहा कि आरजेडी के साथ जाना और तेजस्वी यादव के नाम की घोषणा करना नीतीश कुमार का आत्मघाती कदम था।

By Jagran News Edited By: Rajat Mourya Published: Tue, 26 Dec 2023 06:20 PM (IST)Updated: Tue, 26 Dec 2023 06:20 PM (IST)
Nitish Kumar करेंगे NDA में वापसी? उपेंद्र कुशवाहा ने बयान ने मचाई सियासी खलबली

डिजिटल डेस्क, पटना। Nitish Kumar NDA बिहार में बड़े सियासी उलटफेर की अटकलें तेज हैं। एक तरफ जदयू के अध्यक्ष ललन सिंह के इस्तीफे को लेकर चर्चाएं हैं तो दूसरी ओर राजद भी अपनी सियासी जमीन तैयार करने में जुट गई है। राजनीतिक गलियारों में जदयू और राजद के बीच खटास की भी चर्चा होने लगी है। इसी कड़ी में अब रालोजद प्रमुख उपेंद्र कुशवाहा ने बड़ा बयान दिया है।

आरएलजेडी प्रमुख उपेंद्र कुशवाह (Upendra Kushwaha) ने समाचार एजेंसी एएनआई से बातचीत में कहा है कि आरजेडी के साथ जाना और तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) के नाम की घोषणा करना नीतीश कुमार का आत्मघाती कदम था। अब यह साबित भी हो रहा है।

'नीतीश जी की साथ मिट्टी में मिल चुकी है'

उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि आज जदयू कहीं का नहीं है। नीतीश जी की साख इन लोगों के कारण मिट्टी में मिल चुकी है। कुल मिलाकर हमने जो कहा था वह सच साबित हो रहा है। नीतीश के वापस एनडीए गठबंधन में जाने के सवाल पर उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि अब उनके पीछे हटने का समय है, हमारे नहीं।

उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि हमने जो कहा था वो आज सच साबित हो रहा है। हमारा एलायंस सही साबित हुआ है और नीतीश जी का गठबंधन गलत साबित हो रहा है। अब उनको पीछे हटने की जरूरत है।

'अगर नीतीश कुमार सार्वजनिक रूप से...'

कुशवाहा ने आगे कहा, "अगर नीतीश कुमार सार्वजनिक रूप से घोषणा करते हैं कि राजद के साथ उनका गठबंधन खत्म हो गया है तो यह बीजेपी (BJP) का फैसला होगा कि उन्हें शामिल किया जाए या नहीं... लेकिन नीतीश जी के लिए पैरवी जरूर हम कर देंगे।

ये भी पढ़ें- 'नीतीश कुमार क्रेडिटखोर', किस बात पर तिलमिला उठे CM साहब के पुराने दोस्त, गुस्से में कह डाली ये बातें

ये भी पढ़ें- राजद-जदयू गठबंधन में सब ठीक? Lalan Singh के इस्तीफे की खबरों के बीच RJD के पूर्व सांसद ने कर दिया बड़ा दावा


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.