Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bihar Political Crisis: 'नीतीश जी तैयार हैं... 48 घंटे में हो जाएगा फैसला', महागठबंधन में फूट तय?

Bihar Politics नीतीश कुमार को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है। बीजेपी विधायक ज्ञानेंद्र सिंह ज्ञानू ने साफ कहा है कि नीतीश जी एनडीए में शामिल होने के लिए तैयार हैं और फैसला भी हो चुका है। उन्होंने कहा कि कल तक फाइनल डिसीजन भी हो जाएगा। बीजेपी विधायक के बयान से सियासी अटकलें और तेज हो गई हैं।

By Rajat Mourya Edited By: Rajat Mourya Updated: Fri, 26 Jan 2024 03:37 PM (IST)
Hero Image
'नीतीश जी तैयार हैं... 48 घंटे में हो जाएगा फैसला', महागठबंधन में फूट तय?

डिजिटल डेस्क, पटना। Nitish Kumar News बिहार में नीतीश कुमार को लेकर अटकलबाजी तेज हैं। किसी भी पल बड़ा फैसला हो सकता है। इस बीच बीजेपी विधायक ज्ञानेंद्र सिंह ज्ञानू के बयान ने सियासी हलचल और तेज कर दी है। बीजेपी विधायक का कहना है कि अगले 24 से 48 घंटों में बिहार पर फैसला हो जाएगा। बात अब बहुत आगे बढ़ चुकी है। उन्होंने यह भी कहा कि इसकी शुरुआत 1 महीने पहले से ही हो चुकी थी।

बीजेपी विधायक ज्ञानेंद्र सिंह ज्ञानू (BJP MLA Gyanendra Singh Gyanu) ने कहा, "हमको लगता है कि बात अब बहुत आगे बढ़ गई है। फैसला भी करीब-करीब हो चुका है। 24 से 48 घंटे में फैसला हो जाएगा। ये आज से नहीं है... एक महीने पहले से ही इसकी शुरुआत हो गई थी।"

'नीतीश के मन में यह था कि...'

उन्होंने आगे कहा, "जिस समय जेडीयू के टूटने की बात चल रही थी उसमें कुछ लोग जदयू के थे और राजद के भी थे। उसी समय से नीतीश के मन में यह था कि लोग साथ में रहकर ही ऐसा कर रहे हैं... धोखा देने का प्रयास कर रहे हैं, इसलिए पहले से ही शुरुआत हो गई थी। हालांकि, अब बात काफी आगे बढ़ चुकी है। हम तो नीतीश जी का स्वागत करते हैं ... फिर हम 40 की 40 सीटें जीतेंगे।"

'नीतीश जी तैयार हैं'

नीतीश कुमार के एनडीए ज्वाइन करने के सवाल पर ज्ञानेंद्र सिंह ज्ञानू ने कहा है कि नीतीश जी तैयार हैं। पीएम मोदी भी नीतीश जी को पसंद करते हैं। अगर नीतीश जी हमारे साथ आते हैं तो एनडीए बिहार की सभी 40 सीटें जीतेगी। मुझे लगता है कि दो दिनों में सब कुछ ठीक हो जाएगा। बिहार में एनडीए सरकार बनेगी।

ये भी पढ़ें- Nitish Kumar News: नीतीश कुमार फिर NDA में जाएंगे? RJD ने भी बता दी 'मन की बात', देखिए VIDEO

ये भी पढ़ें- Nitish Kumar को लेकर बड़ी खबर! NDA में एंट्री होगी या नहीं... इस नेता ने बता दी अंदर की बात

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें