Move to Jagran APP

Tejashwi Yadav: 'अगर तेजस्वी यादव में हिम्मत है तो...', लालू के लाल को इस दिग्गज नेता ने दी खुली चुनौती

केंद्रीय गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय ने पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव पर तीखा हमला बोला है। राय ने तेजस्वी यादव को चुनौती भी दी है। राय ने कहा है कि बिहार के लोगों ने देखा है कि किस तरह पिछले 17 महीने में तेजस्वी यादव के उप मुख्यमंत्री रहने के काल में बिहार को आपराधिक राज के तौर पर बदल दिया था।

By Raman Shukla Edited By: Rajat Mourya Published: Fri, 23 Feb 2024 03:24 PM (IST)Updated: Fri, 23 Feb 2024 03:24 PM (IST)
'अगर तेजस्वी यादव में हिम्मत है तो...', लालू के लाल को इस दिग्गज नेता ने दी खुली चुनौती (फाइल फोटो)

राज्य ब्यूरो, पटना। Nityanand Rai On Tejashwi Yadav केंद्रीय गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय ने पूर्व उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव की जन विश्वास यात्रा पर निशाना साधते हुए कहा कि कि तेजस्वी यादव हमेशा बिहार केीजनता को गुमराह करने की कोशिश करते हैं। तेजस्वी में हिम्मत है तो बिहार में उनके और उनके परिवार के द्वारा जो भ्रष्टाचार एवं अपराध किया गया है और गरीबों का शोषण किया गया है, उस पर बात करके दिखाएं।

केंद्रीय मंत्री नित्यानंद राय ने कहा कि बिहार के लोगों ने देखा है कि किस तरह पिछले 17 महीने में तेजस्वी यादव के उप मुख्यमंत्री रहने के काल में बिहार को आपराधिक राज के तौर पर बदल दिया था। गुंडों को संरक्षण राजद सरकार की प्राथमिकता बन गई थी। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को ईमानदारी से काम करने से रोका जा रहा था।

तेजस्वी यादव की कार्य प्रणाली पर प्रश्न खड़ा करते हुए राय ने कहा कि भले ही वह जन आशीर्वाद यात्रा पर निकले हैं, लेकिन बिहार की जनता पहले ही प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को अपना आशीर्वाद दे चुकी है।

माफिया राज के आरोप लगाने वाले अपने नेताओं की गिरेबान झांके- राजद

राजद पर माफिया राज के लग रहे आरोप पर राष्ट्रीय जनता दल ने पलटवार किया है। राजद के प्रदेश प्रवक्ता एजाज अहमद ने कहा है कि जो राजद पर माफिया राज को बढ़ावा देने का आरोप लगा रहे हैं, पहले उन्हें अपनी गिरेबान में झांकना चाहिए। उन्होंने कहा प्रदेश के नए उप मुख्यमंत्री सम्राट चौधरी दोहरी राजनीति कर रहे हैं। एक ओर जहां विपक्ष पर आरोप लगा रहे हैं वहीं अपने दल में ऐसे तत्वों को रखकर फायदा उठाने में भी लगे हैं। उनके ऐसे बयानों का कोई मतलब नहीं।

एजाज ने कहा कि सम्राट चौधरी का बयान सरकार का चेहरा बचाने की कोशिश मात्र है। शराब और बालू माफिया पर एनडीए का दृष्टिकोण स्पष्ट नहीं। भाजपा ने पूर्व मंत्री जिनके घर और स्कूल से ट्रक के ट्रक शराब पकड़े गए थे, वे आज भी भाजपा के साथ हैं। वहीं ईडी द्वारा जदयू के बालू माफिया की संपत्ति जब्त करने के बाद भी कार्रवाई न होना इनका चाल, चरित्र और चेहरा उजागर करता है। उन्होंने कहा एनडीए पहले अपने दल में बैठे माफिया को बाहर करे इसके बाद किसी और दल पर उंगली उठाए।

ये भी पढ़ें- Tejashwi Yadav के विधानसभा से गायब रहने पर भड़के मांझी, गुस्से-गुस्से में बोल दी इतनी बड़ी बात

ये भी पढ़ें- Tejashwi Yadav: तेजस्वी यादव की सभा में बेकाबू हुई भीड़, टूटी कई कुर्सियां-जमीन पर गिरे नेता; बस 10 मिनट में...


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.