Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

No Confidence Motion: BJP सांसदों के शोर-शराबे पर भड़के लालू, कहा- सड़कछाप भाषा और गाली-गलौज पर उतरे भाजपाई

संसद में अविश्वास प्रस्ताव पर चर्चा के दौरान भाजपा नेताओं के शोर-शराबे पर राजद के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव ने ट्वीट कर के कड़ी आपत्ति जताई है। लालू प्रसाद यादव ने ट्वीट करते हुए लिखा कि संस्कार विहीन मर्यादाहीन भड़काऊ जनता पार्टी के नेता और मंत्रीगण संसद में गुंडे-मवालियों की तरह सड़कछाप भाषा और गाली-गलौज पर उतर चुके हैं।

By BHUWANESHWAR VATSYAYANEdited By: Mohit TripathiUpdated: Tue, 08 Aug 2023 09:49 PM (IST)
Hero Image
No Confidence Motion: BJP सांसदों पर भड़के लालू ने भाजपाइयों को बताया सड़कछाप। (फाइल फोटो)

राज्य ब्यूरो, पटना: संसद में अविश्वास प्रस्ताव पर चर्चा के दौरान भाजपा नेताओं के शोर-शराबे पर राजद के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद ने ट्वीट कर कड़ी आपत्ति जताई है। 

लालू यादव ने ट्वीट करते हुए लिखा कि संस्कार विहीन, मर्यादाहीन भड़काऊ जनता पार्टी के नेता और मंत्रीगण संसद में गुंडे-मवालियों की तरह सड़कछाप भाषा और गाली-गलौज पर उतर चुके हैं। 2024 की स्पष्ट हार को देखकर ये लोकतांत्रिक मर्यादाएं, परंपराएँ, संस्कृति और स्वस्थ संवाद को छोड़, डर से बुरी तरह बौखला गए हैं।

— Lalu Prasad Yadav (@laluprasadrjd) August 8, 2023

इंडिया को घमंडिया कहने पर तेजस्वी ने किया पलटवार

राज्य ब्यूरो, पटना: बिहार के उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने मंगलवार को कहा कि जिस तरह से लोग हमारे गठबंधन इंडिया को घमंडिया कह रहे वह उनके संस्कार का परिचायक है। अपने बयानों से वह अपना संस्कार बता रहे। संसद में अविश्वास प्रस्ताव पर हुई चर्चा पर पत्रकारों से बातचीत के क्रम में उन्होंने यह बात कही।

कितना भी बोले कोई अंतर नहीं पड़ने वाला: तेजस्वी 

तेजस्वी यादव ने कहा कि मेरे परिवार को टारगेट जितना अधिक भाजपा के लोग बोलेंगे उतना ही अधिक हमलोग मजबूत होंगे। कोई मेरे परिवार के बारे में कितना भी बोले कोई अंतर नहीं पड़ने वाला। प्रधानमंत्री का जिक्र करते हुए तेजस्वी ने कहा कि भारत जल रहा, मणिपुर जल रहा पर प्रधानमंत्री कुछ भी नहीं बोल रहे। प्रधानमंत्री को इस बारे में बात करनी चाहिए।

यह भी पढ़ें: बिहार की बहू का BPSC में जलवा, शादी के दस साल बाद बनीं अधिकारी; पति करते हैं प्राइवेट नौकरी