Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

I.N.D.I.A Meet: 'बिहार ही नहीं, देश भी चाहता है नीतीश को PM के रूप में देखना' मुख्यमंत्री के लिए फिर बोली जदयू

I.N.D.I.A Meet आइएनडीआइए में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार को लेकर भवन निर्माण मंत्री अशोक चौधरी ने बड़ा बयान दिया। अगर देश में सर्वेक्षण कराएंगे तो देश के बहुत लोग नीतीश कुमार को प्रधानमंत्री के रूप में देखना चाहेंगे न कि केवल बिहार के लोग। नीतीश कुमार ने केंद्र सरकार में मंत्री के रूप में देश की सेवा की है।

By Dina Nath SahaniEdited By: Prince SharmaUpdated: Thu, 14 Sep 2023 06:45 AM (IST)
Hero Image
I.N.D.I.A Meet: 'बिहार ही नहीं, देश भी चाहता है नीतीश को PM के रूप में देखना' मुख्यमंत्री के लिए

पटना, राज्य ब्यूरो। आइएनडीआइए में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार को लेकर भवन निर्माण मंत्री अशोक चौधरी ने बड़ा बयान दिया। उन्होंने कहा कि कौन पार्टी के कार्यकर्ता अपने नेता को शीर्षस्थ पद पर नहीं देखना चाहता है? निश्चित रूप से हमलोग भी अपने नेता नीतीश कुमार को शीर्षस्थ पद पर देखना चाहेंगे। लेकिन, जो राजनीतिक परिस्थतियां बनेंगी और उस तरह से आइएनडीआइए के लोग निर्णय करेंगे।

JDU कार्यालय में पत्रकारों से बोलें अशोक

अगर देश में सर्वेक्षण कराएंगे तो देश के बहुत लोग नीतीश कुमार को प्रधानमंत्री के रूप में देखना चाहेंगे, न कि केवल बिहार के लोग। नीतीश कुमार ने केंद्र सरकार में मंत्री के रूप में देश की सेवा की है और सत्रह सालों से अधिक समय से मुख्यमंत्री के रूप में बिहार की सेवा की है। उनकी शुचिता पर कोई दाग नहीं लगा है। बुधवार को चौधरी ने जदयू कार्यालय में पत्रकार सम्मेलन में यह बात कही।

जेल में बंद मनरेगा PO के घर से 19.95 लाख बरामद, पत्‍नी की शिकायत पर हुई कार्रवाई; बीवी पर किया जानलेवा हमला

इस अवसर पर जदयू के प्रदेश अध्यक्ष उमेश सिंह कुशवाहा ने यात्रा की जानकारी देते हुए कहा कि 1 अगस्त से 6 सितंबर तक विधान पार्षद खालिद अनवर के नेतृत्व में चलाए जा रहे कारवा-ए- इत्तेहाद भाईचारे यात्रा में न सिर्फ अल्पसंख्यक समुदाय के लोगो की मौजूदगी रही बल्कि समाज के सभी वर्गों ने बढ़-चढ़कर अपनी महत्वपूर्ण भागीदारी सुनिश्चित की। यह यात्रा 40 दिनों में 26 जिलों में निकली और 120 बैठकें कीं। अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री जमा खां एवं विधान पार्षद खालिद अनवर और विधायक मनोज यादव ने भी सम्बोधित किया है।

Bihar Police : बिहार में 2 IPS और 33 DSP का तबादला, पटना की एएसपी बनाई गईं स्वीटी सहरावत