Move to Jagran APP

Patna: WiFi का पासवर्ड जानने पर पूर्व सैनिक ने किशोर को पीटा, पुलिस आई तो कुएं में कूदा नाबालिग; दो लड़के भागे

पटना जिले के दुल्हिन बाजार इलाके के एक घर में लगे वाई-फाई के पासवर्ड पड़ोस के कुछ युवक जान गए जिसके लेकर युवकों के साथ जमकर मारपीट की गई। युवकों पर चोरी का आरोप लगा पुलिस भी बुला दी गई जिस कारण से एक युवक पुलिस को देख बगल में स्थित कुएं में कूद गया। बाद में ग्रामीणों ने अधमरे हालत में कुएं से उसे निकाला।

By Amit KumarEdited By: Prateek JainUpdated: Sat, 22 Jul 2023 11:33 PM (IST)
Hero Image
WiFi का पासवर्ड जानने पर पूर्व सैनिक ने किशोर को पीटा, पुलिस आई तो कुएं में कूदा नाबालिग

दुल्हिन बाजार (पटना), जागरण संवाददाता: घर में लगे वाई-फाई के पासवर्ड पड़ोस के कुछ युवक जान गए, जिसके लेकर युवकों के साथ जमकर मारपीट की गई।

युवकों पर चोरी का आरोप लगा पुलिस भी बुला दी गई, जिस कारण से एक युवक पुलिस को देख बगल में स्थित कुएं में कूद गया। बाद में ग्रामीणों ने अधमरे हालत में कुएं से उसे निकाला। युवक का दलाज निजी क्लिनिक में चल रहा हैं।

गांव के कुछ युवक जान गए थे वाई-फाई का पासवर्ड

ज्ञात हो कि थाना क्षेत्र के अछुआ गांव निवासी पूर्व सैनिक रामनाथ यादव ने अपने घर पर इंटरनेट के उपयोग के लिये वाई-फाई लगा रखा है। गांव के कुछ युवक उसका पासवर्ड जान गए थे। शनिवार की शाम घर के पीछे दीवार के पास बैठ कर तीन युवक वाई-फाई से कनेक्‍ट कर मोबाइल चला रहे थे।

तभी पूर्व सैनिक रामनाथ यादव पहुंचें और युवकों की पिटाई करने लगे। इस दौरान दो युवक वहां से भागने में सफल रहे। साथ ही गांव के ही संजय यादव के पुत्र सूरज कुमार (15) को पकड़ कर घर लाकर बैठा दिया, जिससे गांव के लोग आक्रोशित हो गए।

रामनाथ यादव की सूचना पर गांव में पुलिस पहुंच गई। तभी सूरज कुमार पर नेट चोरी करने का आरोप लगा पुलिस से शिकायत कर दी। सूरज कुमार वहां से किसी तरह निकल कर बगल में स्थित कुएं में कूद गया, जिससे गांव में भीड़ इकठ्ठा हो गई।

किसी तरह गांव के ही कुछ युवक की मदद से कुंए से युवक को निकाला गया, जहां युवक को बेहोशी की हालत में गांव के निजी क्लिनिक में इलाज के लिये भेजा, जहां जांच के बाद उसकी स्थिति सामान्य बताई जाती है।

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।