Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'सावन में पोर्न देखते हैं नेता लोग, जरा मोबाइल चेक कीजिए तो..' पप्‍पू यादप ने सुशील मोदी पर साधा निशाना

जन अधिकार पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व सांसद पप्पू यादव ने शनिवार को प्रेस वार्ता के दौरान पत्रकारों के तमाम सवालों का जवाब दिया। इस दौरान जब उनसे पूछा गया कि सुशील मोदी कहते हैं कि सावन के समय बिहार के तमाम नेता मीट-मछली खाते हैं तो इस पर वह भड़क गए। उन्‍होंने इसे लेकर सुशील मोदी पर जमकर निशाना साधा।

By Jagran NewsEdited By: Arijita SenUpdated: Tue, 05 Sep 2023 10:26 AM (IST)
Hero Image
जन अधिकार पार्टी के सुप्रीमो पप्पू यादव की तस्‍वीर।

जासं, पटना। जन अधिकार पार्टी के सुप्रीमो पप्पू यादव (Pappu Yadav) ने शनिवार को किए प्रेस कॉन्‍फ्रेंस में बीजेपी के राज्यसभा सांसद और बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी पर जमकर निशाना साधा। पत्रकारों ने जब उनसे सवाल किया कि सुशील मोदी का कहना है कि लालू यादव और राहुल गांधी सहित बिहार के तमाम नेता सावन में मीट-मछली खाते हैं और हिंदू विरोधी काम करते हैं। 

नेता लोग देखते हैं पोर्न: पप्‍पू यादव

इस सवाल को सुनते ही वह भड़क गए और जवाब में कहा कि नॉनवेज का मतलब सिर्फ मीट-मछली से नहीं होता है। सावन में नेता लोग पोर्न क्‍यों देखते हैं वह नॉनवेज नहीं है, दारू पीना नॉनवेज नहीं है।

सावन में अगर मंगल और बुधवार को दिन इन्‍हें माल मिले, तो ये छोड़ देंगे। उन्‍होंने आगे कहा, बिहार के सभी नेताओं के मोबाइल चेक कीजिए पता चल जाएगा कि सावन में भी किन-किन लोगों ने गंदे वीडियोज देखे हैं। 

सुशील मोदी का मोबइल चेक करिए: पप्‍पू यादव

पप्‍पू यादव ने आगे कहा, सुशील भाई, आप अपना मोबाइल भी चेक करा लीजिए कि पोर्न देखे हैं कि नहीं। उन्‍होंने कहा, जात-पात करने वाले, हिंदू-मियां के नाम पर काटने वाले, नफरत फैलाने वाले कैसे नॉनवेज की बात करते हैं। आदमी से बढ़कर कोई नॉनवेज है।    

उदयनिधि के बयान पर बवाल

गौरतलब है कि तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एमके स्टालिन के बेटे और युवा कल्याण मंत्री उदयनिधि स्टालिन द्वारा सनातन धर्म की तुलना डेंगू और मलेरिया से किए जाने की भाजपा ने घोर निंदा की है।

सुशील मोदी ने इस पर कहा कि विपक्षी गठबंधन आइएनडीआइए का जन्म सनातन धर्म और भारत को लांछित करने के लिए हुआ है। उदयनिधि का बयान और राहुल-लालू का सावन में मांसाहार संयोग नहीं राजनीतिक प्रयोग है।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें