Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Patna News: 5 कट्ठा जमीन के लिए टूट गई महिला सिपाही और दारोगा की लव मैरिज, मारपीट तक पहुंची बात

पटना में एक दारोगा और महिला सिपाही के बीच प्रेम प्रसंग चल रहा था। एक जमीन को लेकर दोनों के बीच कहासुनी हो गई। यह विवाद इतना बढ़ गया कि बात मारपीट तक पहुंच गई। दरअसल दारोगा ने महिला सिपाही की जमकर पिटाई की। फिलहाल महिला सिपाही का इलाज अस्पताल में चल रहा है। वहीं पुलिस मामले की तफ्तीश में जुट गई है।

By Prashant Kumar Edited By: Mukul Kumar Updated: Fri, 23 Aug 2024 12:42 PM (IST)
Hero Image
प्रस्तुति के लिए इस्तेमाल की गई तस्वीर

जागरण संवाददाता, पटना। पटना पुलिस की महिला सिपाही और दारोगा की प्रेमी कहानी को मंजिल मिलने ही वाली थी, लेकिन पूर्णिया की पांच कट्ठा जमीन ने दाेनों के रिश्तों में खटास ला दी।

तनाव इस कदर बढ़ गया कि दारोगा ने प्रेमिका सिपाही की बेरहमी से पिटाई कर दी, जिसके कारण उसे अस्पताल में भर्ती होना पड़ा।

उनका प्रेम प्रसंग चार महीने भी नहीं टिक सका और दारोगा की हरकतों से आजिज सिपाही ने महिला थाने में प्राथमिकी करा दी। मामले की जांच दारोगा रीना कुमारी को सौंपी गई है।

एक अप्रैल को फोन पर शुरू हुई थी बात

प्राथमिकी के अनुसार, एक अप्रैल को महिला सिपाही और दारोगा की फोन पर बातें शुरू हुई और दोनों कुछ दिनों बाद पटना जू में मिले। इसके बाद दोनों ने घरवालों की रजामंदी से शादी करने का फैसला लिया।

इस बीच दारोगा ने बताया कि पूर्णिया स्थित उसके गांव में 10 कट्ठा जमीन तीन लाख रुपये प्रति कट्ठा के दर से बिक रही है। इसके लिए उसने सिपाही से रुपये मांगे, लेकिन उसने देने में असमर्थता जताई। यहां से दोनों के रिश्तों में खटास आ गई।

10 लाख देने को तैयार थी महिला सिपाही

कुछ दिनों बाद दारोगा ने पांच कट्ठे की कीमत की व्यवस्था करने को कहा, लेकिन प्रेमिका के पास से उतने रुपये नहीं थे। वह 10 लाख तक देने को तैयार थी। इससे नाराज दारोगा ने सिपाही और उसके परिवार के साथ गाली-गलौज करना शुरू कर दिया।

कई बार प्रेमिका को मारा-पीटा भी, लेकिन 18 अगस्त को दारोगा ने सभी हदें पार कर दीं। आरोपित दारोगा पटना पश्चिमी के एक थाने में तैनात है।

यह भी पढ़ें-

Rohtas News: ज्वेलरी व्यवसायी की हत्या के बाद हंगामा, सड़क पर ग्रामीणों ने काटा बवाल; लाठी-चार्ज में 1 दर्जन घायल

'विधायक रीतलाल यादव के भाई ने कराई कार पर फायरिंग', Patna AIIMS के CCO शिकायत लेकर पहुंचे थाने

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर