Move to Jagran APP

'I.N.D.I.A की सरकार बनेगी और नीतीश कुमार...', Modi 3.0 की तैयारी के बीच Pappu Yadav ने खोल दिए पत्ते

दिल्ली में मोदी 3.0 की तैयारी जोरों पर है। नीतीश कुमार और टीडीपी चीफ चंद्रबाबू नायडू ने नरेंद्र मोदी को फिर से प्रधानमंत्री बनाए जाने और एनडीए की सरकार के लिए समर्थन दे दिया है। इस सबके बीच पूर्णिया से सांसद पप्पू यादव ने अपने पत्ते खोल दिए। पप्पू यादव ने कहा कि उन्हें उम्मीद है देश में आईएनडीआईए की सरकार बनेगी और नीतीश-नायडू देश के हित में फैसला लेंगे।

By Rajat Mourya Edited By: Rajat Mourya Published: Thu, 06 Jun 2024 03:29 PM (IST)Updated: Thu, 06 Jun 2024 03:29 PM (IST)
एनडीए की बैठक में नरेंद्र मोदी के साथ चंद्रबाबू नायडू और नीतीश कुमार (फोटो- ANI)

डिजिटल डेस्क, पटना। Pappu Yadav On Nitish Kumar बिहार की राजनीति में नीतीश कुमार के अलावा एक और नाम है, जिसकी खूब चर्चा हो रही है। वो नाम है पप्पू यादव का। पूर्णिया से निर्दलीय चुनाव लड़कर जीत हासिल करने वाले पप्पू यादव ने नरेंद्र मोदी और नीतीश कुमार को लेकर बड़ा बयान दिया है।

पप्पू यादव ने कहा है कि नीतीश कुमार और चंद्रबाबू नायडू हमेशा गांधी और अंबेडकर के विचारों पर चले हैं। दोनों ही नेता गांधीवादी हैं। इन्होंने हमेशा सेक्युलरिज्म (धर्मनिरपेक्षता) की बात की है। सामाजिक न्याय की बात करते आए हैं।

'मैं उम्मीद करता हूं...'

पप्पू यादव ने कहा, "मैं उम्मीद करता हूं की देश में आइएनडीआइए की सरकार बनेगी"। नवनिर्वाचित सांसद ने यह भी कहा कि अगर नीतीश कुमार आईएनडीआईए का समर्थन करते हैं तो देश को उनपर गर्व होगा।

'नीतीश कुमार जी पर देश को गर्व होगा...'

पप्पू यादव ने कहा, "नीतीश कुमार जी पर देश को गर्व होगा जब वो आज देश के भरोसे पर खरे उतरेंगे"। उन्होंने कहा कि यही एनडीए गठबंधन की सरकार बन गई तो नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री तो नहीं बनेंगे।

ये भी पढ़ें- Chirag Paswan: 'जरा-सी भी चूक हो जाए तो...', मोदी को 'N फैक्टर' का साथ मिलने के बाद चिराग का बड़ा बयान

ये भी पढ़ें- Nitish Kumar: इधर नीतीश कुमार दिल्ली गए, उधर विजय सिन्हा ने दे दिया बड़ा बयान; सियासी हलचल तेज


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.