Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Patna: पीड़‍ित दलित महि‍ला से मिले पप्‍पू यादव; आर्थ‍िक सहायता की, भीम आर्मी ने थाने के सामने किया प्रदर्शन

Pappu Yadav जन अधिकार पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव मंगलवार को मौसीमपुर पहुंचे और पीड़िता से मुलाकात कर घटना की जानकारी ली। पप्पू यादव ने पीड़िता के स्वजनों से मिलकर अपनी संवेदना प्रकट की। साथ ही उन्हें न्याय दिलाने का भरोसा दिलाया। पप्पू यादव ने पीड़ित दलित महिला को 25000 हजार देकर आर्थिक मदद भी की।

By Brij Narayan ChaubeyEdited By: Prateek JainUpdated: Wed, 27 Sep 2023 12:14 AM (IST)
Hero Image
पीड़‍ित दलित महि‍ला से मिले पप्‍पू यादव, भीम आर्मी ने थाने के सामने किया प्रदर्शन

संवाद सूत्र, खुसरूपुर: जन अधिकार पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव मंगलवार को मौसीमपुर पहुंचे और पीड़िता से मुलाकात कर घटना की जानकारी ली।

पप्पू यादव ने पीड़िता के स्वजनों से मिलकर अपनी संवेदना प्रकट की। साथ ही उन्हें न्याय दिलाने का भरोसा दिलाया। पप्पू यादव ने पीड़ित दलित महिला को 25000 हजार की आर्थिक मदद की।

वहीं, दूसरी ओर लोजपा (रामविलास) की एक जांच टीम ने भी पीड़िता से मुलाकात कर मामले की जानकारी ली। टीम में इन्दु कश्यप, जिलाध्यक्ष रंजीत यादव व अन्य शामिल थे। 

भीम आर्मी ने थाने के सामने किया प्रदर्शन

थाना क्षेत्र के मोसीमपुर में विगत दिनों दलित महिला को नग्न कर मारपीट करने एवं मुंह में पेशाब किए जाने की घटना से आक्रोशित भीम आर्मी ने मंगलवार को थाना के सामने आक्रोश पूर्ण प्रदर्शन किया।

प्रदर्शनकारी दोषियों को गिरफ्तार करने, मामले की स्पीडी ट्रायल करने, पीड़ित परिवार को सुरक्षा प्रदान करने की मांग को लेकर नारेबाजी की। भीम आर्मी ने आरोप लगाया कि शासन प्रशासन पूरे मामले की लीपापोती में जुटी है।

मामले को लेकर बिहार के दलित समुदाय में भारी आक्रोश व्याप्त है। प्रदर्शन में भीम आर्मी के प्रदेश महासचिव रोहित कुमार, विनय कुमार विद्यार्थी, संजय भारती, जयपाल दास, दुर्गा प्रसाद, राजा, प्रियंका, राखी सहित दर्जनों कार्यकर्ता शामिल थे।

बता दें कि मंगलवार को पुलिस ने घटना के मुख्‍य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं, अन्‍य की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी है। गिरफ्तार आरोपी ने क्षेत्र में अन्‍य सूदखोरों के नाम भी बताए हैं।

वहीं, महिला द्वारा निर्वस्‍त्र करने और सूदखोर के बेटे द्वारा उसपर पेशाब करने के आरोपों की अभी पुष्टि नहीं हुई है। पटना के एसएसपी ने बताया कि जांच अभी अपनी प्रारंभि‍क स्थिति में है।

यह भी पढ़ें- Bihar: KK Pathak के निर्देश पर एक्शन में शिक्षा विभाग, स्कूल से गायब रहनेवाले 3.32 लाख बच्चों के काट दिए नाम

यह भी पढ़ें- Patna: महिला को निर्वस्त्र कर पिटाई करने वाला मुख्य आरोपित गिरफ्तार, अन्‍य आरोपि‍यों की तलाश जारी

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें