Move to Jagran APP

Pappu Yadav : देवेश चंद्र ठाकुर के चौके पर पप्पू यादव का छक्का, सीतामढ़ी की जनता से कर दी भावुक अपील; सियासत तेज

Bihar Politics सीतामढ़ी सांसद देवेश चंद्र ठाकुर के बयान से बिहार में सियासी सरगर्मी तेज है। विपक्ष लगातार उनके बयान को लेकर सत्ता पक्ष को घेर रहा है। देवेश चंद्र ठाकुर ने कहा था कि वह मुस्लिम और यादव मतदाताओं का काम नहीं करेंगे। इस मामले को लेकर पूर्णिया के सांसद पप्पू यादव ने भी करारा हमला बोला है। उन्होंने सीतामढ़ी की जनता को एक भावुक संदेश दिया है।

By Jagran News Edited By: Mukul Kumar Published: Wed, 19 Jun 2024 03:08 PM (IST)Updated: Wed, 19 Jun 2024 03:08 PM (IST)
सीतामढ़ी की जनता को पप्पू यादव ने भेजा संदेश

डिजिटल डेस्क, पटना। Bihar Politics News Hindi सीतामढ़ी से जदयू सांसद देवेश चंद्र ठाकुर के बयान में बिहार भर में सियासी बवाल मचा है। जहां एक तरफ सत्ता पक्ष के लोग बचाव में जुटे हैं। वहीं, दूसरी ओर विपक्ष उन्हें घेरने में कोई कसर नहीं छोड़ रहा है। अब सीतामढ़ी सांसद पर पूर्णिया के सांसद पप्पू यादव (Pappu Yadav) ने करारा हमला बोला है। इसके साथ, उन्होंने पूर्णिया की जनता से एक बड़ा वादा भी कर दिया है। 

पप्पू यादव ने अपने एक्स अकाउंट पर लिखा कि सीतामढ़ी लोकसभा क्षेत्र के मुस्लिम, कुशवाहा, यादव, दलित, पिछड़े-अति पिछड़े, वैश्य, सवर्ण सभी समुदाय के मत्तदाताओं को मैं विश्वास दिलाता हूं कि आपने भले नकारा सांसद चुना है पर आपकी सेवा को मैं सदैव तत्पर रहूंगा।

उन्होंने आगे लिखा कि सेवा, मदद, न्याय और विकास की राजनीति में कोई भेदभाव नहीं! आप सबका पप्पू। बता दें कि देवेश चंद्र ठाकुर ने हाल ही में कहा था कि वह सीतामढ़ी में मुस्लिम और यादव मतदाताओं का काम नहीं करेंगे। इसको लेकर बिहार में सियासत तेज हो गई है। 

सीतामढ़ी के राजद उम्मीदवार ने क्या कहा? 

सीतामढ़ी से इस चुनाव में प्रतिद्वंद्वी आईएनडीआईए समर्थित राजद प्रत्याशी पूर्व सांसद अर्जुन राय ने इस पर पलटवार करते हुए कहा कि सांसद ने इस बयान से सीतामढ़ी का सिर देश में झुकाने का काम किया है। वो मलिक ना बनें लोकतंत्र में जनता मालिक होती है।

प्रेस कांफ्रेंस आयोजित कर सांसद के बयान पर तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए उन्होंने कहा कि नौकर मालिक को आंख ना दिखाएं। जिस धरती से जेबी कृपलानी समेत अनेक सांसद हुए, लेकिन किसी ने सीतामढ़ी का सिर नहीं झुकने दिया। यहां की जनता ने सांप को दूध पिलाने का काम किया है, सांप अब रंग दिखा रहा है।

उन्होंने कहा कि आजादी के बाद सबके काम को और मेरे काम को जोड़िए। फिर भी हमने जनादेश का स्वागत किया। कर्पूरी ठाकुर की इस धरती पर खुलेआम बोलते हैं कि यादव, मुस्लिम और कुशवाहा का काम नहीं करेंगे। ऐसे व्यक्ति को एक पल भी नहीं रहने देना चाहिए।

आप रावण के वंशज हैं- अर्जुन राय

उन्होंने कहा कि सुप्रीम कोर्ट में जनहित याचिका दायर किया जाएगा, इसकी तैयारी चल रही है, क्योंकि संविधान के तहत जनप्रतिनिधि को शपथ दिलाई जाती है कि बिना भय और पक्षपात के काम करेंगे। इनका वक्तत्व एक अपराधी जैसा वक्तव्य है। इन्हें पार्टी से निष्कासित किया जाना चाहिए और गिरफ्तार करना चाहिए, नहीं तो यह नीतीश कुमार का बयान माना जाएगा। आप रावण के वंशज हैं और हम कृष्ण के वंशज हैं।

उन्होंने कहा कि आप जातीय द्वेष पैदा करना चाहते हैं। आपका पूरा चिट्ठा मेरे पास है। बंदर के हाथ नारियल लग गया है। जनता सड़क पर आ गयी तो, आपकी हैसीयत नहीं कि आप बाहर निकल सकें। लोगों को पता है कि आप सीतामढ़ी में क्या करते हैँ और मुंबई में क्या करते हैं। 

यह भी पढ़ें-

Bihar News: भागलपुर में पुलिस ने 7 मजदूरों को नंगा करके पीटा, फिर मलद्वार में डाल दिया पेट्रोल

ससुर से लेकर दामाद तक... पूरा परिवार मिलकर करता था फ्रॉड, तरीका जान रह जाएंगे हैरान; पुलिस ने 2 को किया गिरफ्तार


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.