Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'जितना बोलना है बोले, अपनी औकात समझे', पशुपति पारस ने नाम लिए बिना चिराग पासवान पर किया प्रहार

केंद्रीय मंत्री पशुपति पारस ने नाम लिए बिना चिराग पासवान को घेरा है। उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा कि जिसको जितना रोड पर बोलना है बोल ले लेकिन उससे पहले अपनी औकात समझे। उन्होंने कहा कि हम एनडीए के भरोसेमंद साथी हैं बाकी लोगों की कोई गारंटी नहीं है।

By Jagran NewsEdited By: Mukul KumarUpdated: Mon, 30 Oct 2023 09:00 AM (IST)
Hero Image
पशुपति पारस ने नाम लिए बिना चिराग पासवान को घेरा

डिजिटल डेस्क, पटना। आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर देश भर में सरगर्मी तेज हो गई है। पूर्व केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान के बेटे व जमुई से सांसद चिराग पासवान ने हाल ही में एनडीए का हाथ थामा था। वहीं, चिराग इन दिनों लगातार हाजीपुर लोकसभा सीट को लेकर बयान दे रहे हैं। इस बीच, उनके चाचा व केंद्रीय मंत्री पशुपति पारस की नाराजगी साफ देखी जा रही है। उन्होंने नाम लिए बिना चिराग पर जोरदार प्रहार किया है। 

पशुपति बोले- हमेशा रहेंगे एनडीए के साथ

पशुपति पारस ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि जबतक वह राजनीति में रहेंगे, तब तक एनडीए गठबंधन के साथ रहेंगे। उन्होंने कहा कि 2014 लोकसभा चुनाव के दौरान से अब तक बहुत लोग एनडीए गठबंधन में आए और फिर चले भी गए। ये जो लोग आते-जाते हैं, क्या गारंटी है कि आगे यह एनडीए गठबंधन में रहेंगे?

चिराग का नाम लिए बिना पशुपति पारस ने कहा कि एनडीए के साथ उनका जो संबंध है, वह छत्तीस का संबंध है। तीन इधर है और छह उधर है। हमारा एनडीए से पुराना संबंध है, हम एनडीए के इमानदार पार्टनर हैं। उन्होंने कहा कि बिहार में 40 लोकसभा सीट है, जिसमें से उनके पांच सांसद हैं। उन्होंने कहा कि उनके हक को कोई तोड़ नहीं सकता।

पशुपति पारस ने चिराग को घेरा 

वहीं, चिराग का नाम लिए बिना पशुपति ने यह तक कह दिया कि रोड पर जिसको जितना बोलना है बोले, पहले अपनी औकात समझे। उन्होंने कहा, 'तुम जहां से सांसद हो, क्यों छोड़ के भाग रहे हो? आखिर क्यों उस क्षेत्र की जनता के साथ विश्वास घात कर रहे हो? 

यह भी पढ़ें- कांग्रेस जिलाध्यक्ष का दिल्ली में इलाज के दौरान निधन, दो बार हाजीपुर विधानसभा से लड़ चुके थे चुनाव

यह भी पढ़ें- बिहार में बहार बा : ताकती रह गई पुलिस, थाने से हथकड़ी समेत फरार हो गया टोला सेवक; पत्नी और मां अब हिरासत में