Move to Jagran APP

Pashupati Paras Resign: 'पहले ही छोड़ देना चाहिए था, हम तो...', पशुपति को लेकर Tej Pratap ने दिया सबसे अलग रिएक्शन

Bihar Politics पशुपति पारस ने एनडीए से नाराजगी के बाद केंद्रीय कैबिनेट से इस्तीफा दे दिया है। इसको लेकर बिहार में राजनीति तेज हो गई है। तमाम राजनीतिक दल इसपर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। इस बीच लालू यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव ने भी पशुपति पारस को लेकर बयान दिया है। उन्होंने कहा कि एनडीए में नाइंसाफी होती रहती है।

By Jagran News Edited By: Mukul Kumar Updated: Tue, 19 Mar 2024 02:30 PM (IST)
Hero Image
तेज प्रताप यादव ने दिया जबरदस्त रिएक्शन

डिजिटल डेस्क, पटना। Bihar Political News Today राष्ट्रीय लोक जनशक्ति पार्टी के प्रमुख पशुपति पारस (Pashupati Paras) ने केंद्रीय मंत्रिमंडल से इस्तीफा दे दिया है।  वह एनडीए से नाराज चल रहे थे। बिहार में उन्हें एनडीए की तरफ से एक भी सीट नहीं मिली। उनके खाते वाली सीट भी चिराग पासवान को दे दी गई। 

अब इस मामले को लेकर बिहार में राजनीति तेज हो गई है। लालू यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव (Tej Pratap Yadav) ने भी इसपर अपना रिएक्शन दिया है। उन्होंने कहा कि एनडीए में तो नाइंसाफी होती ही है। अच्छा किया कि उन्होंने (पशुपति पारस) छोड़ दिया। उनको तो बहुत पहले ही छोड़ देना चाहिए था। यह अच्छा निर्णय है। 

महागठबंधन में आते हैं तो उनका स्वागत होगा- तेज प्रताप

इसके साथ तेज प्रताप ने यह भी पशुपति पारस महागठबंधन में आते हैं तो उनका स्वागत होगा और सबसे पहले वही उनका वेलकम करेंगे। उनके आने से अच्छा असर होगा। उन्होंने कहा कि 2025 में भाजपा बिहार में जीत हासिल नहीं कर पाएगी। 

काम निकल जाने के बाद लोगों को डंप करना बीजेपी की फितरत- राजद

इससे पहले राजद प्रवक्ता प्रवक्ता मृत्युंजय तिवारी ने अपनी प्रतिक्रिया दी थी। उन्होंने कि भाजपा की हर सहयोगी पार्टी को इससे सबक लेना चाहिए। काम निकल जाने के बाद लोगों को डंप करना बीजेपी की फितरत है। 

उन्होंने कहा कि भाजपा के हर सयोगी दल को सबक लेना चाहिए। सीखना चाहिए। बीजेपी का यही चरित्र है, मतलब निकल गया तो पहचानते नहीं। अपने सहयोगियों को ही तोड़ती है। अब चिराग को अंदर लाई है तो पशुपति पारस को बाहर का रास्ता दिखा दिया।

यह भी पढ़ें-

'आगे-आगे देखिए होता है क्या...', पशुपति पारस के इस्तीफे पर RJD का रिएक्शन, I.N.D.I.A महागठबंधन में मिलेगा 'सम्मान'?

Bihar Politics: नीतीश कुमार से लेकर संजय झा तक, JDU की स्टार प्रचारकों की लिस्ट में इन नेताओं को मिलेगी जगह

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।