Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Pashupati Paras: पारस को हाजीपुर सीट का मलाल, फिर भी भतीजे चिराग पासवान के लिए करेंगे प्रचार

चेहरे पर हाजीपुर सीट छिटकने का मलाल लिए पशुपति पारस अब खुलकर भतीजे चिराग पासवान के समर्थन में आ गए हैं। उन्होंने चिराग पासवान के पक्ष में प्रचार तक करने की बात कह दी है। उन्होंने बड़े भारी मन से कहा कि जो बीत गई सो बात गई। हमारी पार्टी एनडीए का हिस्सा अब भी है। शिकवा-शिकायत खत्म हो गई है।

By Dina Nath Sahani Edited By: Mohit Tripathi Updated: Sat, 06 Apr 2024 08:15 PM (IST)
Hero Image
भतीजे चिराग के लिए प्रचार करेंगे पशुपति पारस। (फाइल फोटो)

राज्य ब्यूरो, पटना। चिराग पासवान के चाचा पशुपति कुमार पारस अब खुलकर भतीजा के समर्थन में आ गए हैं। उन्होंने चिराग के पक्ष में चुनाव प्रचार तक करने की बात कही है। वैसे शनिवार को रालोजपा कार्यालय में पत्रकारों से बातचीत में एनडीए से एक भी सीट नहीं मिलने का दुख पारस के चेहरे पर साफ दिखा।

उन्होंने बड़े भारी मन से कहा कि जो बीत गई सो बात गई। हमारी पार्टी एनडीए का हिस्सा अब भी है। शिकवा-शिकायत खत्म हो गई है। हम सभी चालीस सीटों पर एनडीए का समर्थन करेंगे। अगर जरूरत पड़ी तो चिराग के समर्थन में प्रचार भी करने जाएंगे। इस मौके पर राष्ट्रीय प्रवक्ता श्रवण अग्रवाल, प्रधान महासचिव केशव सिंह और पूर्व सांसद सूरजभान सिंह मौजूद थे।

जेपी नड्डा से मुलाकात के बाद बोले पारस

पिछले दिनों दिल्ली में भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात के बाद पशुपति पारस ने पार्टी के नेताओं के साथ बैठक की। प्रधान महासचिव केशव सिंह ने बैठक का संचालन किया।

इसके बाद पारस ने हाजीपुर की जनता को भरोसा दिलाते हुए पारस ने कहा कि राजनीति में सब दिन एक जैसे नहीं होता है। हमने ईमानदारी से हाजीपुर की सेवा की, मगर मजदूरी देने का जब समय आया तो नहीं मिला।

पार्टी को मजबूत करने के लिए करेंगे काम

उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव के बाद वे खुद पूरे बिहार में घुम कर पार्टी को मजबूत करेंगे। इतना मजबूत करेंगे कि विधानसभा चुनाव में एनडीए हमारी पार्टी को समूचित सम्मान एवं स्थान देने पर मजबूर होगी।

प्रिंस राज ने पारस के साथ मजबूती से साथ रहने की बात कही। उन्होंने कहा कि कुछ भी हो जाए, मैं चाचा पारस का ही साथ रहूंगा।

यह भी पढ़ें: Rohini Acharya: मुसीबत में घिर सकती हैं लालू यादव की बेटी रोहिणी, ये शिकायत लेकर इलेक्शन कमीशन पहुंची भाजपा

'Lalu Yadav की प्राथमिकता बेटे-बेटियों और रिश्तेदार', RJD सुप्रीमो पर अब इस कद्दावर नेता ने कसे तीखे तंज

JDU Spokesperson List में अपना नाम न देख कुशवाहा पर भड़का ये नेता, महज दो दिन में जारी करनी पड़ी तीसरी लिस्ट