Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

बदतमीजी.. बकझक और खूनी बदला: 12वीं की छात्रा को सिर में एक गोली मारी.. उसके गिरते ही एक और दाग दी, पटना में फैली सनसनी

पटना में सोमवार को एक छात्रा की दिनदहाड़े हत्या कर दी गई। छात्रा की हत्या का कारण साफ नहीं हो पाया है। स्वजन के अनुसार सोमवार की सुबह वह ननिहाल से कोचिंग जा रही थी। रास्ते में मणिचक मोड़ के समीप मास्क पहना युवक उसके पास पहुंचा दोनों के बीच बकझक (बहसबाजी) हुई। इसके बाद युवक ने उसके सिर में एक गोली मार दी।

By Jagran NewsEdited By: Rajat MouryaUpdated: Mon, 11 Dec 2023 09:56 PM (IST)
Hero Image
12वीं की छात्रा को सिर में एक गोली मारी.. उसके गिरते ही एक और दाग दी, पटना में फैली सनसनी

जागरण संवाददाता, मसौढ़ी (पटना)। बिहार के पटना जिले में मसौढ़ी थाना के मणिचक मोड़ के समीप सोमवार की सुबह कोचिंग जा रही छात्रा की एक छात्र ने गोली मार हत्या कर दी। इसके बाद वह भाग निकला। सीसीटीवी फुटेज से उसकी पहचान हो गई है। पुलिस उसके स्वजन से पूछताछ कर रही है। आरोपित का नाम उजागर करने से पुलिस परहेज कर रही है।

एएसपी शुभम आर्य ने बताया कि कुछ दिन पूर्व बदतमीजी करने के कारण छात्रा ने आरोपित को फटकार लगाई थी। इसके बाद उसने बदला लेने की धमकी दी थी। आशंका है कि उसी प्रतिशोध में आरोपित ने छात्रा की हत्या कर दी।

स्वजनों ने क्या बताया?

स्वजन के अनुसार, आरोपित युवक भी स्थानीय गांधी मैदान के समीप एक अन्य कोचिंग संस्थान में पढ़ता था। छात्रा अनामिका कुमारी थाना क्षेत्र के काजीचक गांव के कमलेश कुमार की पुत्री थी। वह 12वीं में पढ़ती थी। मात्र दस दिन पूर्व वह तारेगना डीह में अपने चचेरे नाना किशोरी पासवान के घर रहने आई थी, ताकि स्थानीय गांधी मैदान के निकट एक कोचिंग में क्रैश कोर्स कर सके।

दो गोली मोरी, फिर भाग निकला

सोमवार की सुबह वह ननिहाल से कोचिंग जा रही थी। रास्ते में मणिचक मोड़ के समीप मास्क पहना युवक उसके पास पहुंचा, दोनों के बीच बकझक (बहसबाजी) हुई। इसके बाद युवक ने उसके सिर में एक गोली मार दी, जिससे वह गिर पड़ी। गिरने के बाद उसने दूसरी गोली मारी और आश्वस्त हो गया कि छात्रा की मौत हो गई है, तब वह भाग निकला।

ये भी पढ़ें- Bihar News: मधुबनी में 4 बच्चों संग पकड़ाई रोहिंग्या महिला, इस्लामी संघ नेपाल की घुसपैठ में संलिप्तता की बात आई सामने

ये भी पढ़ें- वैशाली DM का एक्शन मोड ऑन! शराब कारोबारियों पर शिकंजा कसने के लिए बनाया 'मास्टर प्लान', संवेदनशील क्षेत्रों में होगी छापेमारी

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर